OnePlus 5T की कीमत और फीचर्स लीक, अब इन वेबसाइट से शुरू हुई बुकिंग

OnePlus 5T स्मार्टफोन नवंबर माह के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अभी इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, हालांकि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की फीचर्स कई ऑनलाइन रिपोर्ट्स में सामने आ रहे हैं। अभी तक की रिपोर्ट से पता लग पाया है कि फोन में बेजललैस डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे बड़े फीचर होंगे।OnePlus 5T की कीमत और फीचर्स लीक, अब इन वेबसाइट से शुरू हुई बुकिंग
एक ताजा रिपोर्ट में वनप्लस 5टी की कीमत का भी दावा किया गया है। यह स्मार्टफोन चीन की वेबसाइट Oppo Mart पर लिस्टेड किया गया है, जहां यह प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। यहां फोन की लॉन्चिंग से पहले ही इसके फीचर्स और कीमत का खुलासा कर दिया गया है। 

क्या है फोन की कीमत और फीचर्स

वेबसाइट पर फोन की तस्वीर के साथ प्री-ऑर्डर की सुविधा दी गई है। यहां फोन की कीमत $549 बताई गई है। इसका सीधा मतलब है कि भारत में यह फोन करीब 36,000 का हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो फोन में 6 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसकी सेफ्टी के लिए 2.5D कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास लगा है। यह फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजोल्यूशन 1080 x 2160 पिक्सल है। फोन में बेजललैस डिस्प्ले होगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा।

वनप्लस 5टी स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले दो वैरिएंट में मिलेगा। फोन में क्वालकैम स्नैपड्रैगन 835 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन की बैटरी 3,450 mAh की रहेगी।

  

You May Also Like

English News