ONEPLUS 6 का नया कलर वेरियंट जल्द लॉन्च हो सकता है

OnePlus 6 स्मार्टफोन का नया कलर वैरियंट जल्द ही पेश किया जा सकता है. फोन के नए कलर वेरियंट के लॉन्च को लेकर कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन को 2 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. फोन का नया वैरियंट रेड कलर में आने का अनुमान है. फोन को मई में ग्लोबल लॉन्च मिला था. लॉन्च के समय स्मार्टफोन को मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक कलर वेरियंट में कंपनी ने लॉन्च किया था.OnePlus 6 स्मार्टफोन का नया कलर वैरियंट जल्द ही पेश किया जा सकता है. फोन के नए कलर वेरियंट के लॉन्च को लेकर कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन को 2 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. फोन का नया वैरियंट रेड कलर में आने का अनुमान है. फोन को मई में ग्लोबल लॉन्च मिला था. लॉन्च के समय स्मार्टफोन को मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक कलर वेरियंट में कंपनी ने लॉन्च किया था.     कंपनी फोन के नए वेरियंट को 8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज के लॉन्च कर सकती है. नया वेरियंट भी 43,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा सकता है. फोन का मिडनाइट ब्लैक कलर वेरियंट इसी कीमत में आ रहा है. भारत में भी स्मार्टफोन का  रेड वेरियंट लॉन्च किया जा सकता है.      भारत में स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम और 64 जीबी वेरियंट उपलब्ध है. इस वेरियंट की कीमत 34,999 रुपये है. वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट भी उपलब्ध है जिसकी कीमत 39,999 रुपये है. फोन 8 जीबी रैम और  256 जीबी स्टोरेज में भी उपलब्ध है. इस वेरियंट की कीमत 43,999 रुपये है.

कंपनी फोन के नए वेरियंट को 8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज के लॉन्च कर सकती है. नया वेरियंट भी 43,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा सकता है. फोन का मिडनाइट ब्लैक कलर वेरियंट इसी कीमत में आ रहा है. भारत में भी स्मार्टफोन का  रेड वेरियंट लॉन्च किया जा सकता है.  

भारत में स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम और 64 जीबी वेरियंट उपलब्ध है. इस वेरियंट की कीमत 34,999 रुपये है. वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट भी उपलब्ध है जिसकी कीमत 39,999 रुपये है. फोन 8 जीबी रैम और  256 जीबी स्टोरेज में भी उपलब्ध है. इस वेरियंट की कीमत 43,999 रुपये है.

You May Also Like

English News