ONEPLUS बाजार में उतारेगा शानदार 5G फोन, जानिए खासियत

      तमाम एंड्रायड स्मार्टफोन को टक्कर देने वाला वनप्लस जल्द ही एक और फोन के साथ धमाका करने वाला है। यह 5जी फोन फीचर्स के मामले में दमदार होगा। इसमें बैटरी चार्ज करने की क्षमता भी काफी अच्छी बताई जा रही है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इसे त्योहारों के सीजन में भारत में लांच कर सकती है। आइए जानते हैं वनप्लस के नए फोन की खासियत।.

वनप्लस 9 आरटी स्मार्टफोन
वनप्लस की ओर से बाजार में लाया जा रहा फोन वनप्लस 9 आरटी के नाम से होगा। अभी तक जानकारी के मुताबिक यह वनप्लस 9 आर का ही अच्छा वर्जन बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, अगस्त के महीने में एमटी2111 के साथ वनप्लस 9 आरटी के भारतीय वर्जन को भी बीआईएस यानी भारतीय मानक ब्यूरो के डेटाबेस में देखने की बात कही जा रही थी। साथ ही इसे चीन में 3सी प्रमाणपत्र मिला है। बताया जा रहा है कि 3सी प्रमाणपत्र से ही इसके 5जी फोन होने का पता चल रहा है।

क्या है खासियत है और कीमत
वनप्लस 9 आरटी की अभी तक आ रही जानकारी से पता चलता है कि यह 6.55 इंच का फ्लूइड एमलॉड डिस्प्ले होगा जो 120एचजेड रिफ्रेज दर और इन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर देगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी उपलब्ध कराया गया है। जहां तक बैटरी की बात है तो इसमें 4500एमएएच की बैटरी का दावा किया जा रहा है। यह 65वाट के फास्ट चार्जर के साथ आएगा जो इसे झट से चार्ज होगा। फोन में 50 मेगापिक्सेल का क्वाड क ैमरा सेटअप भी हो सकता है। यह स्नैपड्रैगन 870 मोबाइल प्लेटफार्म की ओर से चलाया जाएगा। इसमें 12जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज क्षमता होगी। अभी कीमत के बारे में कंपनी ने घोषणा नहीं की है। कंपनी अक्तूबर में इसकी घोषणा के साथ ही ईयरबड की घोषणा भी कर सकती है। अभी तक आई जानकारी से यह सामने आ रहा है कि 5जी स्मार्टफोन की रेंज में यह फोन काफी धमाल मचा सकता है। इसके फीचर्स सामने आने के बाद यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। अक्तूबर में नवरात्र और दुर्गा पूजा के दौरान यह मोबाइल लांच होने से इसे काफी फायदा हो सकता है। इसके बाद दिवाली में बाजार तेजी दिखाएगा।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com