OPPO ने इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत में की भारी कमी

A83 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने इस फोन की कीमतों में भारी मात्रा में कमी की हैं. जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत फ़िलहाल 2000 रु तक कम कर दी हैं. अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे अब 13,990 रुपए की कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. इससे पहले लॉन्चिंग के दौरान इस फोन की क़ीमत 15,990 रुपए तय की थी.A83 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने इस फोन की कीमतों में भारी मात्रा में कमी की हैं. जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत फ़िलहाल 2000 रु तक कम कर दी हैं. अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे अब 13,990 रुपए की कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. इससे पहले लॉन्चिंग के दौरान इस फोन की क़ीमत 15,990 रुपए तय की थी.    यह स्मार्टफोन कई खासियतों को स्वयं में समेटे हुए हैं. OPPO A83 स्मार्टफोन को अप्रैल महीने में लॉन्च किया गया था. एआई ब्यूटीफिकेशन्स तकनीक वाला कैमरा उपलब्ध है, जो कि इसे वाकई ख़ास बनाता हैं. OPPO A83 स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा जबकि 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं. इस फ़ोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया हैं.    OPPO A83 की एचडी+डिसप्ले का आकार 5.7 इंच का हैं. इसकी रैम 3 जीबी/4 जीबी है, जबकि इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी/64 जीबी की हैं. इसका बैटरी बैकअप भी काफी शानदार हैं. इसकी बैटरी क्षमता 3180mAh की हैं. oppo का यह शानदार स्मार्टफोन एंड्रॉयड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता हैं. कनेक्टिविटी की बात की जाए तो कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोएलटीई, डुअल सिम सपोर्ट, ब्लूटुथ और GPS की सुविधा दी गई है.

यह स्मार्टफोन कई खासियतों को स्वयं में समेटे हुए हैं. OPPO A83 स्मार्टफोन को अप्रैल महीने में लॉन्च किया गया था. एआई ब्यूटीफिकेशन्स तकनीक वाला कैमरा उपलब्ध है, जो कि इसे वाकई ख़ास बनाता हैं. OPPO A83 स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा जबकि 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं. इस फ़ोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया हैं.

OPPO A83 की एचडी+डिसप्ले का आकार 5.7 इंच का हैं. इसकी रैम 3 जीबी/4 जीबी है, जबकि इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी/64 जीबी की हैं. इसका बैटरी बैकअप भी काफी शानदार हैं. इसकी बैटरी क्षमता 3180mAh की हैं. oppo का यह शानदार स्मार्टफोन एंड्रॉयड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता हैं. कनेक्टिविटी की बात की जाए तो कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोएलटीई, डुअल सिम सपोर्ट, ब्लूटुथ और GPS की सुविधा दी गई है. 

You May Also Like

English News