Oppo ने बेहतरीन सेल्फी के लिए लॉन्च किया नया F3, दिया जा रहा है ये ऑफर

Oppo ने आखिरकार अपने F सीरीज के नए सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफोन F3 को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसे मुंबई में किए गए एक इवेंट में लॉन्च किया गया. कंपनी ने इसकी कीमत 19990 रुपये रखी है. इसकी पहली सेल 13 मई से शुरू होगी. ग्राहक इसके लिए 12 मई से प्री ऑर्डर कर सकते हैं. इस नए स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर खरीदा जा सकेगा. हालांकि ग्राहक इसके लिए ऑफलाइन तरीके से Oppo के स्टोर्स से प्री ऑर्डर कर सकते हैं.

 

Oppo F3 को ग्राहक गोल्ड और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ खरीद पाएंगे. इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक लकी ड्रॉ वाला ऑफर भी निकाला है जिसके तहत प्री ऑर्डर में चुने गए भाग्यशाली विजेता को लंदन में ICC फाइनल देखने का मौका मिलेगा.

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें Corning Glass 5 प्रोटेक्शन के साथ 5.5-इंच फुल HD 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Mali T86-MP2 के साथ 1.5GHz ऑक्टा कोर Mediatek MT6750T प्रोसेसर दिया गया है. कंपनी ने इसमें 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया है. जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Oppo F3 एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा. बैटकी की बात करें तो इसमें 3,200mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी की बात करें तो 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, Bluetooth 4.1 और GPS मौजूद है. ग्राहक को इसमें हाइब्रिड डुअल सिम (नैनो+नैनो) का सपोर्ट मिलेगा. इसके फ्रंट में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

सबसे अहम बात यानी कैमरे की बात करें तो Oppo ने F3 के फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा ग्रुप सेल्फी के लिए 120 डिग्री वाइड एंगल के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके लिए इसमें एक खास तरह का फेशियल रिकग्निशन सिस्टम दिया गया है जो सेल्फी के दैरान फ्रेम में तीन ज्यादा लोग होने पर ग्रुप सेल्फी के लिए नोटिफिकेशन देता है. अब इसके रियर कैमरे की बात करें तो इसमें फुल HD 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग और डुअल PDAF के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

You May Also Like

English News