Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रही छूट, यहां जानिए ऑफर

Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रही छूट, यहां जानिए ऑफर

Oppo ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में अपने नए स्मार्टफोन Oppo A83 को भारत में लॉन्च किया था. लॉन्चिंग के वक्त इस स्मार्टफोन की कीमत 13,990 रुपये रखी गई थी. अब इस स्मार्टफोन में 1,500 रुपये की छूट दी जा रही है. यानी अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को 12,490 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर जाकर इस स्मार्टफोन को सर्च करना होगा.Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रही छूट, यहां जानिए ऑफर

ग्राहकों को ये स्मार्टफोन शैंपेन गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. कीमत में कटौती का फायदा ग्राहकों को दोनों कलर वेरिएंट में मिलेगा. फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये ऑफर कब तक के लिए है. ऐसे में इच्छुक ग्राहक जल्द से जल्द इस ऑफर का फायदा उठा लें तो बेहतर होगा. स्मार्टफोन के साथ वेबसाइट पर और भी ऑफर्स दिए गए हैं जिसे ग्राहक ध्यानपूर्वक पढ़ कर लाभ ले सकते हैं.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने इस स्मार्टफोन को UFOs (UFO कर्व डिजाइन फिलॉसफी) के साथ डिजाइन किया है. ओप्पो के इस स्मार्टफोन में कम बेजल के साथ फुल स्क्रीन डिस्प्ले है. साथ ही इसमें बेहतरीन सेल्फी और ग्रुप शॉट्स के लिए कंपनी का AI ब्यूटी रिकग्निशन टेक्नोलॉजी भी दिया गया है.

Oppo A83 के स्पेसिफिकेशन्स:

डुअल सिम वाला Oppo A83 एंड्रॉयड 7.1 नूगट बेस्ड Color OS 3.2 पर चलता है. इसमें 3GB रैम और 2.5GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. Oppo A83 में 18:9 रेशियो के साथ 5.7-इंच HD+ (720×1440 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है. 

कैमरा सेक्शन की बात करें तो Oppo A83 के रियर में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मौजूद है. इस फोन की इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से  Oppo A83 में 4G, Wi-Fi 802.11 /b/g/n, GPS, माइक्रो-USB, Bluetooth 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक और Wi-Fi डायरेक्ट मौजूद है.

इस स्मार्टफोन का वजन 143 ग्राम है और इसकी बैटरी 3180mAh की है. Oppo A83 में नया फेशियल रिकग्निशन टेक्नोलॉजी दिया गया है जो कंपनी के दावे के मुताबिक, 0.18 सेकंड में ही स्मार्टफोन को चेहरा पहचान कर अनलॉक कर सकता है. Oppo A83 का डायमेंशन 150.5×73.1×7.7mm का है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com