Oppo ने हाल ही में भारत में अपनी स्मार्टवॉच Oppo Watch को किया लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

चीनी प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने हाल ही में भारत में अपनी स्मार्टवॉच Oppo Watch को लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध रहेगी। अगर फीचर्स की बात करें, तो यह एमोलेड ड्यूल कर्व्ड डिस्पले और VOOC फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली इंडस्ट्री की पहली स्मार्टवॉच है। इस स्मार्टवॉच का भारत में मुकाबला Apple Watch से होगा।

कीमत और ऑफर 

Oppo Watch को दो अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 41mm मॉडल की कीमत 14,990 रुपए और 46mm मॉडल की कीमत 19,990 रुपए है। स्मार्टवॉच को Amazon India वेबसाइट से खरी है। अगर ग्राहक 5 से 10 अगस्त के दौरान Oppo Reno 4 pro स्मार्टफोन के साथ Oppo Watch के 41mm वैरिएंट को खरीदते हैं, तो इस स्मार्टवॉच की खरीद पर 1500 रुपए का डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे। यह डिस्काउंट Flipkart, Amazon के अलावा ऑफलाइन स्टोर से खरीद पर भी लागू होगा। वही 46mm Oppo Watch की खरीद पर 2000 रुपए का डिस्काउंट उठाया जा सकेगा।

Oppo Watch के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo Watch का डिजाइन काफी हद तक Apple Watch से मिलता-जुलता है और डिजाइन के मामले में यह Apple Watch को टक्कर दे सकती है। Oppo Watch में 1.91 इंच का एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है जिसमें स्क्वायर शेप्ड स्क्रीन मौजूद है जैसे कि Apple Watch में देखी जा सकती है। यह वॉच Qualcomm Snapdragon Wear 3100 चिपसेट से लैस है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। पावर बैकअप के लिए Oppo Watch में VOOC फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 430mAh की बैटरी दी गई है। वहीं इसमें यूजर्स को एनएफसी सपोर्ट मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, साइकिल ट्रेकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और कई एक्सरसाइज मोड दिए गए हैं। यह स्मार्ट वॉच 50m तक वॉटर रेसिस्टेंट है यानि यूजर्स हल्की-फुल्की पानी की बूंदों में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें क्विक रिप्लाई और शेड्यूल मैनेजमेंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही स्मार्ट वॉच की मदद से अपने फोन को भी लोकेट कर सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com