Oppo A94 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें मिलेगी 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4,310mAh की बैटरी

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने A-सीरीज के नए हैंडसेट Oppo A94 को UAE में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मंस के लिए मीडियाटेक Helio P95 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में 4,310mAh की बैटरी के साथ 48MP का कैमरा मिलेगा।

Oppo A94 की स्पेसिफिकेशन

Oppo A94 स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड कलरओएस 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P95 प्रोसेसर, 8GB of LPDDR4x रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेक्शन

कंपनी ने Oppo A94 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। साथ ही इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, यह डिवाइस टाइम-लैप्स, पोट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरा फीचर्स सपोर्ट करता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

ओप्पो ए94 स्मार्टफोन में 4,310mAh की बैटरी मौजूद है, जो 30W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा हैंडसेट में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है।

Oppo A94 की कीमत 

Oppo A94 स्मार्टफोन की कीमत AED 1,099 (करीब 21,896 रुपये) है। यह स्मार्टफोन Fluid Black और Fantasy Purple कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि ओप्पो ए94 को कब तक भारत में पेश किया जाएगा।

Oppo का फिटनेस बैंड इस दिन होगा लॉन्च

ओप्पो का नया ओप्पो बैंड 9 मार्च को लॉन्च होने वाला है। इस फिटनेस बैंड में रियल-टाइम हर्ट-रेट और SpO2 मॉनिटरिंग फीचर का सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही सोने के वक्त फिटनेस बैंड ब्रीदिंग क्वॉलिटी का असेसमेंट करेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Oppo का नया फिटनेस बैंड 12 वर्क मोड के साथ आएगा।

इमसें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, स्विमिंग, बैडमिंटन, क्रिकेट शामिल है। फिटनेस बैंड में कई सारे वर्किंग मोड मिलेंगे, जो आपकी लाइफ स्टाइल को आरामदायक बनाने में मदद करेंगे. OPPO बैंड में एक्सरसाइज डेटा को रिकॉर्ड किया जा सकेगा। यूजर अपने हेल्थ प्रोग्रेस को HeyTap हेल्थ ऐप में देख सकेंगे, जो कि एक्टिव लाइफ में मोटवेशन को बूस्ट करने का काम करेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com