Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन की शुरू हुई बिक्री, जानिए फीचर्स….

ओप्पो एफ3 के नए दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और सभी ऑफलाइन स्टोर से आज से शुरू हो गई है। इससे फोन ओप्पो एफ3 को रोज गोल्ड और ब्लैक लिमिटेड एडिशन में पेश किया था। इस फोन के बैक पैनल पर दीपिका का हस्ताक्षर है। इस फोन की खासियत में इसमें दिया गया डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप है।Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन की शुरू हुई बिक्री, जानिए फीचर्स....तो अब और भी धड़केदार स्पीड से चलेगा इन्टरनेट, क्योंकि Google ला रहा है ये लाइट वर्जन!

ओप्पो एफ3 दीपिका पादुकोण एडिशन की स्पेसिफिकेशन और कीमत

OPPO F3

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें डुअल सेल्फी कैमरा है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। कैमरे में ब्यूटिफाई 4.0 ऐप, सेल्फी पैनोरमा, स्क्रीन फ्लैश और पाल्म शटर जैसे कई फीचर दिए गए हैं।

क्या आपको भी प्यारा है फेसबुक अकाउंट, तो न करें ये काम, नही तो अकाउंट हो जाएगा हैक
इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0, 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, साथ में 2.5 डी का कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन, 1.5GHz का मीडियाटेक MT6750T6 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, माली T860 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। फोन में डुअल ऐप चलाने के लिए ऐप क्लोन फीचर भी दिया गया है। फोन की कीमत 19,999 रुपये है।

You May Also Like

English News