OPPO ने लॉन्च किया कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला ईयरबड, जानिए

ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज इसलिए भी बढ़ता जा रहा है क्योंकि जो एक्सक्लूसिव डील आपको यहां सबसे पहले मिलेगी वह बाजार में थोड़े दिनों बाद आती है। ऊपर से इस पर मिलने वाली छूट भी लोगों को आकर्षित करती है। अब ओप्पो ने अपने जबरदस्त फीचर वाले ईयरबड लॉन्च कर दिए हैं। यह ईयरबड आपको फिलहाल फ्लिपकार्ट में मिलेगा और सस्ती कीमत पर। इसकी खासियत काफी बताई जा रही है जिससे काफी महंगे ईयरबड भी इसके आगे पानी भरते नजर आ रहे हैं। यह आठ सितंबर को लॉन्च हो गए हंै। क्या है कीमत और खासियत आइए जानते हैं। 

24 घंटे चलेगी बैटरी
ओप्पो एनको बड्स टिडब्लूएस वायरलेस ईयरफोन की म्यूजिक और साउंट क्वालिटी जबरदस्त है। इसे सुनते हुए अगर आपको 24 घंटे भी हो जाएंगे तो भी बैटरी खत्म नहीं होगी। ओप्पो के ईयरफोन चार्जिंग केस 400एमएएच की बैटरी  के साथ होगा। इसके माध्यम से इयरफोन को 24 घंटे का प्लेबैक का समय मिल जाता है। यही नहीं इयरबड की 40 एमएएच की बैटरी एकबार चार्ज करने पर छह घंटे तक चलने देती है। इन्हें टाइप-सी यूएसबी पोर्ट से एक घंटे 30 मिनट में पूरा का पूरा चार्ज कर सकते हैं।

और क्या है खास
ओप्पो कंपनी के इयर बड्स में 8एमएम डायनैमिक ड्राइवर की पावर है जिससे ये उपयोगकर्ताओं को ऐसा फील देगा जैसे किसी लाइव कंसर्ट में कुछ सुन रहे हों। ये एएसी और एसबीएस ब्लूटूथ को सपोर्ट करेगा। इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 20एचजेड से 20 हजार एचजेड होगी। यह पानी और धूल से भी बचेगा। और सबसे खास बात है कि इसमें आसपास की आवाज को ब्लॉक करने की भी क्षमता है। इसे नाइस कैंसिलेशन फीचर से किया जा सकता है। ये लो लैटेंसी गेमिंग मोड  के साथ आएंगे। चार्जिंग केस का डब्बा खुलते ही इयरबड्स को ओपन अप आॅटो कनेक्शन स्मार्टफोन से कनेक्ट करने में मदद मिलेगी। यह 5.2वी ब्लूटूथ से भी कनेक्ट कर सकेंगे। यह 10एम की रेंज तक जाएगी। टच कंट्रोल से गाने को रोक सकते हैं और शुरू कर सकते हैं। आवाज को कम और बढ़ा सकते हैं। इसके लिए हेमेलोडी एप डाउनलोड करना होगा। फिलहाल यह एंड्रायड यूजर के लिए एप है। यह आठ सितंबर को लांच हो चुका है। आप 14 सितंबर से इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। फिलहाल यह 1999 रुपए का है लेकिन 1799 रुपए में आपको मिल सिर्फ सफेद रंग में मिल जाएगा।

GB Singh
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com