Oppo R17 अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ हुआ पेश, 18 अगस्त को होगी फ्लैश सेल

ओप्पो R17 नई टेक्नोलॉजीज के साथ आने वाला कंपनी का दूसरा बड़ा फोन है। इससे पहले कंपनी ओप्पो Find X लेकर आई थी। ओप्पो अपने स्मार्टफोन्स में फ्यूचर टेक्नोलॉजीज लेकर आ रही है। इसी क्रम में ओप्पो R17 कंपनी की वेबसाइट पर स्पेसिफिकेशन्स के साथ दिखा है। वेबसाइट पर आई स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार R17 की खासियत में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, 8GB रैम, 128GB स्टोरेज और सबसे छोटे Notch में से एक के साथ सेल्फी कैमरा होगा।

फोन की अन्य स्पेसिफिकेशन्स: फोन नए 10nm प्रोसेस स्नैपड्रगन 670 चिपसेट के साथ आएगा। इस चिपसेट को पिछले हफ्ते ही पेश किया गया है। इसमें 2-6 कॉन्फिगरेशन में ओक्टा-कोर CPU मौजूद है। इसमें एड्रेनो 615 जीपीयू दिया गया है। ओप्पो R17 की स्क्रीन के साइड पर कोई बेजल नहीं है। फोन के टॉप पर स्पीकर के लिए थिन बेजल और बॉटम में सबसे मोटे बेजल डिस्प्ले कंट्रोलर के लिए दिए गए हैं। फोन में 6.4 इंच की अमोलेड स्क्रीन के साथ फुल एचडी प्लस रिजोल्यूशन दिया गया है। डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह सेंसर 4 sq.mm बड़ा है और उंगली की ऑप्टिकल रीडिंग के लिए इसमें 3P माइक्रो लेंस दिया गया है।

कैमरा और बैटरी: Notch में दिया गया सेल्फी कैमरा 25MP का है। रियर कैमरा की जानकारी अभी पूरी तरह से पता नहीं चल पायी है। लेकिन कंपनी के अनुसार फोन का रियर कैमरा 800 तक सीन्स पढ़ सकता है। इसके कैमरा और सॉफ्टवेयर में AI मौजूद है। R17 में कंपनी ने क्विक चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी है। फोन में 3500 mAh की बैटरी दी गई है। फोन को दो कलर वैरिएंट स्ट्रीम ब्लू और नियॉन पर्पल में खरीदा जा सकेगा। फोन 18 अगस्त को फ्लैश सेल के लिए लॉन्च किया जाएगा। तभी इसकी आधिकारिक कीमत के बारे में भी बताया जाएगा।

You May Also Like

English News