नोएडा में 22 बिल्डरों पर FIR दर्ज करने के आदेश, खरीदारों ने की थी शिकायत

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण के बिल्डर प्रोजेक्ट में पैसा लगाने वाले खरीदारों की शिकायत पर जिले के 22 बिल्डरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने जा रही है। खरीदारों ने मंत्रियों को यह शिकायत दी थी। गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि सभी 22 शिकायतें संबंधित थानों को भेज दी गईं हैं। इन पर एफआईआर दर्ज करने को कहा गया है।नोएडा में 22 बिल्डरों पर FIR दर्ज करने के आदेश, खरीदारों ने की थी शिकायतअभी-अभी: हाईकोर्ट ने लिया बड़ा फैसला, जाट आरक्षण अभी भी रोक कायम

माना जा रहा है कि दो एक दिनों में बिल्डरों पर एफआईआर दर्ज हो जाएगी। अगर ऐसा होता है तो फ्लैट बुक कराने के नाम पर खरीदारों से पैसा ले चुके बिल्डरों की मुसीबत बढ़ जाएगी। ऐसा पहली बार है कि एक साथ इतनी संख्या में एफआईआर दर्ज होने जा रही है। इनमें कई नामी बिल्डर भी हैं, जबकि एक दर्जन बिल्डरों के खिलाफ पहले से ही एफआईआर दर्ज हैं।

ग्रेटर नोएडा आए उत्तर प्रदेश सरकार के तीन मंत्रियों सुरेश खन्ना, सतीश महाना व सुरेश राणा को यहां के खरीदारों ने शिकायत दी थी और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी। ये बिल्डर खरीदारों को न तो फ्लैट दे रहे हैं और न ही पैसा। मंत्रियों ने एसएसपी को बिल्डरों पर एफआईआर दर्ज करने आदेश दिए थे।

You May Also Like

English News