OMG! क्या आपको पता है? अजय देवगन की फिल्म को एक नहीं तीन की तीनो ने किया REJECT…!

अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय के अपोजिट हैं इलियाना डिक्रूज.. जिनके साथ हॉट सीन्स के काफी चर्चे भी हैं। बहरहाल, खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए इलियाना डाइरेक्टर की पहली पसंद नहीं थीं। OMG! क्या आपको पता है? अजय देवगन की फिल्म को एक नहीं तीन की तीनो ने किया REJECT...!

जी हां, इलियाना से पहले यह रोल करीना कपूर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ को भी ऑफर किया गया था। लेकिन तीनों ही एक्ट्रेस ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। जहां करीना और कैटरीना ने डेट्स की परेशानी बताई.. वहीं ऐश की वजह सामने नहीं आई।  

ये भी पढ़े: विडियो: क्या आपको पता है? Android OREO के खास फीचर्स, अगर नहीं तो जरुर पढ़े ये न्यूज़…!

खुद फिल्म के निर्देशक मिलन लुथरिया ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा, मैं करीना और कैटरीना दोनों के पास फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर गया था। उन्हें कहानी पसंद आई, लेकिन डेट्स की प्रॉब्लम थी। फिर मैं इलियाना के पास गया.. कहानी सुनकर वह काफी उत्साहित थीं.. साथ ही तारीख भी मैच कर गई। तो हमने उन्हें फाइनल कर लिया। 

बहरहाल, अजय देवगन की यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। यहां जानें फिल्म से जुड़ी बातें- 

ये भी पढ़े: अब लाहौर में फिर लगेंगे चौके-छक्के, क्योंकि इस बार पाकिस्तान में होगा बंपर क्रिकेट सीजन…

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी 1975 की इमरजेंसी के इर्द गिर्द घूमती है। 96 घंटे, 600 किलोमीटर का सफर, एक सोने से लदी ट्रक और 6 धाकड़ लोग। इस खज़ाने को बचाकर ले जाने पर भी पूरी कहानी टिकी है। 

धमाकेदार कास्ट

फिल्म वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई के 7 सालों के बाद एक बार फिर अजय देवगन, इमरान हाशमी और मिलन लुथरिया ने हाथ मिलाया है।फिल्म में अजय देवगन के साथ इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्ययुत जामवाल, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में दिखेंगे. 

मुश्किल से मिली म्यूजिक

फिल्म की म्यूजिक को लेकर भी काफी कंफ्यूजन बना हुआ था। पहले पूरे एल्बम की जिम्मेदारी अंकित तिवारी को दी गई थी.. फिर प्रीतम और अमित त्रिवेदी से भी संपर्क किया गया था। लेकिन अचानक ही दोनों ने इंकार कर दिया.. और फिर पूरा एल्बम अंकित तिवारी ने ही रचा।

ये भी पढ़े: अलग-अलग वैरायटी की नोज पिन से पाए डिफरेंट लुक

हॉट सीन्स और अजय देवगन

शिवाय के बाद अजय देवगन इस फिल्म में भी काफी लंबा इंटिमेट सीन्स देने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ दिखेंगी इलियाना डिक्रूज। 

 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया रिजेक्ट

इस फिल्म में महारानी गायत्री देवी के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दिया। माना जा रहा है कि इमरान हाशमी की वजह से ऐश ने फिल्म रिजेक्ट किया। 

You May Also Like

English News