OUCH.. बीवी ने निकाला घर से बाहर.. इस STAR को पता चला, वो बीवी ही नहीं थी!

90 के दशक में कई फिल्मों में नजर आ चुके दीपक तिजोरी की जिंदगी में अचानक उथल पुछल मची हुई है। जी हां दरअसल दीपक तिजोरी और उनकी बीवी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

OUCH.. बीवी ने निकाला घर से बाहर.. इस STAR को पता चला, वो बीवी ही नहीं थी!

दरअसल दीपक तिजोरी की पत्नी के बीच कुछ चीजों को लेकर मतभेद चल रहा है। हालत यहां तक आ गई है 4 बेडरुम के अपार्टमेंट में दीपक तिजोरी की पत्नी ने स्टाफ से उनके कमरे की सफाई करने और उनका खाना बनाने तक से मना कर दिया है। उनकी बेटी और पत्नी कोई भी उनसे बात नहीं करना चाहता।

बात तलाक तक पहुंच गई। दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी जोशी ने उनसे तलाक भी मांगी और साथ ही गुजारा भत्ता की मांग भी की। जब बात इतनी आगे बढ़ गई और कोर्ट कचहरी तक पहुंच गई तब दीपक तिजोरी को पता चला है शिवानी जोशी उनकी कानूनी रूप से पत्नी नहीं हैं।

जी हां शिवानी जोशी ने अपने पहली शादी के बाद पति से कानूनी रूप से तलाक लिए बगैर दीपक तिजोरी से शादी की थी इसलिए दीपक तिजोरी का कहना है कि कानूनी रूप से वो उनकी पत्नी नहीं है।

OUCH.. बीवी ने निकाला घर से बाहर.. इस STAR को पता चला, वो बीवी ही नहीं थी!तलाक की नौबत क्यों

दरअसल दीपक तिजोरी की पत्नी को शक ही दीपक तिजोरी  का उनके योगा इंस्ट्रक्टर से अफेयर चल रहा है। 

मिले सुबूत

इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि दीपक तिजोरी के खिलाफ उन्हें कुछ ऐसे सुबूत भी मिले हैं जिस वजह से वो अब दीपक तिजोरी से रिश्ता तोड़ना चाहती हैं। 

20 साल की बेटी

दीपक और शिवानी दोनों की एक 20 साल की बेटी सामरा है। फिलहाल उनकी पत्नी और बेटी दोनों ही दीपक तिजोरी से नाराज हैं और अलग होना चाहते हैं। 

तलाक के साथ गुजारा भत्ता

तलाक के साथ दीपक की पत्नी गुजारा भत्ता भी चाहती थी जिसकी रकम इतनी ज्यादा थी कि दीपक तिजोरी उसे देने में असर्मथ थे इसलिए उन्होंने काउंसलर की सहारा लिया। 

काउंसर की ली मदद काउंसर की ली मदद

अब नहीं मानते पत्नी

काउंसलर के मानने पर दीपक तिजोरी ने मान लिया कि उनकी पत्नी ने अपने पहले पति को तलाक नहीं दिया था इसलिए वो कानूनी रूप से उनकी पत्नी नहीं हैं। बस सोचने वाली बात है ये कि बात उन्हें इतने सालों बाद याद आया। 

अब आगे क्या आगे दीपक तिजोरी या उनकी पत्नी क्या कदम उठाएंगी देखने वाली बात होगी। इसका फैसला तो कोर्ट ही करेगी। 

You May Also Like

English News