Padman:कमाई के मामले में पैडमैन बाक्स आफिस पर मचा रही है धूम, जानिए अब तक कितना कमाया!

मुम्बई: बालीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं और अब वीकेंड पर पैडमैन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। पैडमैन ने पहले दिन 10 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म को 35 फीसदी की बढ़त मिली थी।


शनिवार को फिल्म ने 13.68 करोड़ रुपए की कमाई की थी। रविवार को फिल्म को सबसे अच्छा रिसपॉन्स मिला और पैडमैन ने 16 करोड़ की कमाई कर ली। वीकेंड पर पैडमैन ने 40 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इस बात की जानकारी फिल्म एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर दी।

ट्रेड एक्सपर्ट ने इस बात की जानकारी पहले ही दे दी थी कि फिल्म की कमाई रविवार को तेजी से बढ़ेगी। पैडमैन संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को कड़ी टक्कर दे रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई पद्मावत ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 239 करोड़ की कमाई कर ली है। फिलहाल पैडमैन को पाकिस्तान में बैन कर दिया है।

पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड का कहना है कि यह फिल्म उनकी संस्कृति के खिलाफ है। भारत में पैडमैन 2750 पर्दों पर और अन्य देशों में कुल 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को टोटल 3350 स्क्रीन्स मिले हैं। अभी आसपास कोई अन्य बड़ी रिलीज नहीं है। इसका फायदा पैडमैन को मिल सकता है।

अक्षय की यह फिल्म सस्ते सैनिटरी नैपकिन की मशीन बनाने वाले अरुणाचलम मुर्गनंथम की असल जिंदगी पर बनी है। फिल्म में अक्षय अरुणाचलम का और राधिका आप्टे उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अक्षय को उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी और लोग पीरियड्स पर खुलकर बात कर पाएंगे।

You May Also Like

English News