PadMan की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची ‘खिलजी’ की पत्नी, जाह्नवी कपूर पर टिकीं सबकी नजरें

अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। फिल्म को देखने बॉलीवुड के कई सितारे परिवार समेत पहुंचे और ‘पैडमैन’ देखी।PadMan की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची 'खिलजी' की पत्नी, जाह्नवी कपूर पर टिकीं सबकी नजरें

फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू में करने वाली मौनी रॉय भी स्क्रीनिंग पर पहुंची। बता दें कि ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

श्रीदेवी और उनकी बेटी जान्हवी कपूर स्पेशल स्क्रीनिंग में देखे गए। जान्हवी जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में जान्हवी के अपोजिट ईशान खट्टर होंगे।

टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर स्क्रीनिंग में पहुंची। भूमि इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सोन चिरैया’ में व्यस्त हैं। यश राज के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

हाल ही में रिलीज हुई विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ में खिलजी की पत्नी मेहरुनिसा का किरदार निभाकर चर्चा में आईं अदिति राव हैदरी भी पहुंची। अदिति इस दौरान कैजुअल लुक में दिखीं।

You May Also Like

English News