Padmavati: एक्ट्रेस दीपिका और डायरेक्टर भंसाली का सिर कलम की घोषणा करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज !

मेरठ: रिलीज से पहले चर्चित हुए बालीवुड की फिल्म पद्मावती के निर्माता,निर्देशक संजय लीला भंसाली व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वाले को बड़ा ईनाम देने की घोषणा करने वाले समाजवादी पार्टी से जुड़े अभिषेक सोम के खिलाफ मेरठ में मामला दर्ज किया गया है।
यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर पांच करोड़ रुपया के ईनाम की घोषणा करने वाले अभिषेक सोम के खिलाफ मेरठ में मुकदमा दर्ज हुआ है। अभिषेक सोम ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सर कलम करने वाले को पांच करोड़ रुपया ईनाम देने की घोषणा की थी। अभिषेक सोम क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखते हैं।

उनके खिलाफ मेरठ के थाना नौचंदी में मुकदमा दर्ज हुआ है। एसओ नौचंदी मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि एफआईआर आईपीसी की धारा 115 और 505 के तहत दर्ज कर अभिषेक सोम की तलाश की जा रही है। आरोपी शास्त्रीनगर में रहता है। इस मामले में आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ठाकुर चौबीसी सरधना क्षेत्र के गांव कालंदी निवासी अभिषेक सोम फिलहाल शास्त्री नगर में रहते हैं।

सोम अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और समाजवादी पार्टी से भी जुड़े हैं। गुरुवार को उन्होंने सिर कलम करके लाने वालों को इनाम देने का एलान किया था। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि अभिषेक सोम के खिलाफ नौचंदी थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती लगातार विवादों में घिरी हुई है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले ही विवादों में है। फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में रही और जमकर विरोध प्रदर्शन हुए। इसकी शूटिंग के दौरान ही करणी सेना के सदस्यों ने संजय लीला भंसाली को थप्पड़ भी जड़ दिया था। जिसको लेकर विवाद बड़ा बघेड़ा हुआ था। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवाद और गहरा गया है।

जगह.जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है। फिल्म से जुड़े कलाकारों ने भी कहा है कि फिल्म रिलीज होनी चाहिए। फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर क्षत्रिय संगठनों ने जोरदार विरोध किया है। क्षत्रिय समाज के लोग इस फिल्म में रानी पद्मावती के चित्रण को गलत तरीके से दर्शाये जाने का आरोप लगा हैं। क्षत्रिय समाज के लोग लगातार मांग कर रहे हैं कि इस फिल्म पर सरकार रोक लगाये।

You May Also Like

English News