Padmavati: यह फिल्म पद्मावती का विरोध या कुछ और , नहारगढ़ के किलो में लटकता मिला युवक का शव!

राजस्थान: बालीवुड फिल्म पद्मावती को लेकर देश भर में चले रहे विरोध के बीच एक बड़ी ही अजीबो और गरीब घटना समाने आयी है। शुक्रवार की सुबहएक युवक ने नहारगढ़ किले की दीवार पर लटकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पूर्व युवक ने चट्टानों पर कोयले से लिखा है कि पद्मावती का विरोध हम सिर्फ पुतले नहीं लटकाते हम जान देते हैं।

यह सनसनीखेज घटना जयपुर के नाहरगढ़ किले में आज सुबह सामने आई। जब किले में मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचे कुछ लोगों ने किले की दीवार पर लटकते एक शव को देखा। लोग सहम गए और तुरंत लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना के काफी देर बाद पुलिस पहुंची। इससे लोगों में रोष है।

मौके पर सिविल डिफेंस टीम के सदस्य पहले पहुंच गए। इसके बाद पुलिस और सिविल डिफेंस के सदस्यों ने शव को दीवार से ऊपर खींचा और शव के गले से फंदा निकाला। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला लिया। पुलिस को युवक की जेब से आईडी कार्ड आदि मिलाए जिससे युवक के जयपुर के शास्त्री नगर निवासी होने की जानकारी मिली है और उसका नाम चेतन सैनी है।

हालांकि पुलिस अभी पहचान की पुष्टि कर रही है। पुलिस के अनुसार प्राथमिक तौर पर ये मामला आत्महत्या का लग रहा हैए लेकिन हत्या है या आत्महत्या ये पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो जाएगा।

एफएसएल टीम भी नमूने जुटाने में लगी हुई है। पुलिस ने भी घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने पाया कि युवक के गले में प्लास्टिक की रस्सी लटकी हुई थी। पुलिस की ओर से शव की प्राथमिक जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। लोगों का कहना है कि युवक ने पद्मावती फिल्म के विरोध में आत्महत्या की है। स्थानीय लोगों ने बताया सुबह जैसे ही शव लटका देखाए तो हड़कम्प मच गया।

You May Also Like

English News