PAK का ‘शांतिदूत’ हाफिज़ ने कहा- हम भारत से युद्ध नहीं चाहते…

मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज़ सईद ने कुलभूषण जाधव को लेकर बयान दिया है. हाफिज का कहना है कि कुलभूषण जाधव पाकिस्तान के अंदर सबसे बड़ा कातिल है. हाफिज ने कुलभूषण को आतंकी बताया, और कहा कि हमने मानवता के आधार पर उसकी मुलाकात परिवार से करवाई.PAK का 'शांतिदूत' हाफिज़ ने कहा- हम भारत से युद्ध नहीं चाहते...

आतंकी हाफिज़ बोला कि भारत ने इसका फायदा उठाया, और कुलभूषण की पत्नी की जूती में चिप लगाकर भेज दी. हाफिज़ यहां ही नहीं रुका, उसने कहा कि हम कभी भी भारत के साथ युद्ध नहीं चाहते हैं, हम शांति चाहते हैं.

पीएम मोदी के बारे में हाफिज़ ने कहा कि मोदी बांग्लादेश जाते हैं और कहते हैं कि भारत ने पाकिस्तान को दो टुकड़े में किया. हम भारत का असली चेहरा पूरी दुनिया के सामने दिखाएंगे.

बिना सबूत मुझे नज़रबंद करते हैं

इससे पहले एक पाकिस्तानी चैनल को इंटरव्यू में हाफिज़ ने कहा कि जब मैं 1994 में अमेरिका गया था, तब वहां कश्मीर के मुद्दे पर बात की थी. मुझे किसी ने नहीं टोका था. हाफिज़ ने आरोप लगाया कि उसके बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ लॉबिंग करनी शुरू कर दी. 

हाफिज़ सईद ने आरोप लगाया कि जब भारत की लोकसभा पर हमला हुआ, तो भी मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं था. मुंबई हमला हुआ, फिर भी सबूत नहीं था. भारत सिर्फ प्रोपेगेंडा फैला रहा है. हाफिज़ ने कहा कि भारत का प्रधानमंत्री कहता है कि उसने पाकिस्तान को तोड़ा है, अब वह बलूचिस्तान में भी वही कर रहे हैं. सईद बोला कि भारत हर इल्ज़ाम को पाकिस्तान के ऊपर लगा देता है.

आतंकी ने कहा कि हम कश्मीर के बारे में खुल कर कहते हैं, जो इस वक्त कुर्बानियां दे रहे हैं. वो हमारा नाम यहां जोड़ने की बजाय मुंबई और अन्य जगहों पर जोड़ते हैं. हर बार मेरी गिरफ्तारी पर कोर्ट में कोई इल्ज़ाम नहीं हो सका है. 

loading...

You May Also Like

English News