PAK की बड़ी साजिश का खुलासा, मुजाहिद बटालियन से बॉर्डर पर हमले की साजिश

खुफिया रिपोर्ट में पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान की सेना नियंत्रण रेखा (LoC) और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एक विशेष बटालियन तैनात करने में जुटी है.PAK की बड़ी साजिश का खुलासा, मुजाहिद बटालियन से बॉर्डर पर हमले की साजिश

इस विशेष टीम को मुजाहिद बटालियन का नाम दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान अपनी खतरनाक मुजाहिद बटालियन का इस्तेमाल बॉर्डर पर भारतीय सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना मुजाहिद बटालियन 641, 647, 654 और 655 को एलओसी के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात कर रही है. जिसके बाद इन बटालियन को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और पाकिस्तान सेना भारतीय सुरक्षा बलों पर खतरनाक हमले करने के लिए कर सकती है.

पाकिस्तान आर्मी की ये मुजाहिद बटालियन कई बार भारतीय सुरक्षा बलों पर हमला कर उनके शरीर को क्षत विक्षत कर चुकी है. पाकिस्तान में मुजाहिद बटालियन टेरीटोरियल आर्मी के तहत आती है. लेकिन अब पाक आर्मी 641, 647, 654 और 655 बटालियन को नियमित बटालियन में तब्दील कर दिया गया है.

 सूत्रों के मुताबिक बॉर्डर पर तैनात भारतीय सुरक्षा बलों ने पाक की मुजाहिद बटालियन की नई तैनाती की रिपोर्ट सरकार को भी दी है. लाहौर स्थित मुजाहिद बटालियन का हेड ऑफिस भी पाक आर्मी ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के बिंबर इलाके में शिफ्ट कर दिया है.

You May Also Like

English News