PAK की सफाई के बाद कांग्रेस ने कहा- PM का बयान अपमानजनक, माफी मांगें मोदी

पीएम मोदी के बयान पर पाकिस्तान की सफाई आने के बाद कांग्रेस ने PM से माफी मांगने को कहा है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पर पाकिस्तान से मिलकर गुजरात चुनाव के लिए साजिश करने का जो आरोप लगाया है वह अपमानजनक है, यह सिर्फ दूसरे चरण के मतदान से पहले वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए किया जा रहा है। शर्मा ने कहा कि बीजेपी की हताशा इस बात का सबूत देती है कि चुनाव में उनकी हार निश्चित है।PAK की सफाई के बाद कांग्रेस ने कहा- PM का बयान अपमानजनक, माफी मांगें मोदी

‘ICAN’ ने किया था ये बड़ा काम, इसलिए मिला नोबेल शांति पुरस्कार

शर्मा ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री एक शादी में शामिल होने के लिए भारत आए थे, जिसके बीच उनके लिए डिनर की व्यवस्था की गई थी, जिसमें डिप्लोमेट, आर्मी चीफ आदि भी शामिल हुए थे।

शर्मा बोले कि मोदी का यह सोचना की हम पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश कर रहे हैं, यह निंदनीय है और पीएम को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

दूसरी तरफ पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के बयान पर भाजपा की तरफ से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत के आंतरिक मामलों में बाहरी हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने पाक के बयान का विरोध किया है।

क्या है मामला?

बता दें कि रविवार को पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान मणिशंकर अय्यर पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके घर पर पाकिस्तानी उच्चायुक्त की सीक्रेट मीटिंग हुई थी जिसमें मनमोहन सिंह समेत कई सीनियर नेता भी शामिल हुए थे। मोदी ने सवाल उठाया था कि उस गुप्त बैठक की जरूरत क्यों पड़ी थी और पाकिस्तान कांग्रेस नेता अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने का पक्ष क्यों ले रहा है?

इसके बाद आज पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने सफाई दी है कि भारत अपनी राजनीति में उनको ना घसीटें। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद फैसल ने ट्वीट कर कहा है कि भारत को अपने चुनावी भाषण में पाकिस्तान को घसीटना बंद करना चाहिए और फर्जी-झूठी बातों की जगह खुद अपने दम पर जीत हासिल करनी चाहिए। पाकिस्तान के लिए पीएम मोदी द्वारा कही गई बातों को फैसल ने बेबुनियाद बताया है।

You May Also Like

English News