PAK के नए विदेश मंत्री का दावा- मोदी ने दिया इमरान खान को बातचीत का न्योता

इमरान खान के बाद आज उनकी कैबिनेट के मंत्रियों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. विदेश मंत्री की जिम्मेदारी मिलते ही पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ पार्टी के उपाध्यक्ष शाह महमूद कुरैशी ने नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा दावा किया है. साथ ही उन्होंने इशारों-इशारों में भारत को भी टारगेट किया.PAK के नए विदेश मंत्री का दावा- मोदी ने दिया इमरान खान को बातचीत का न्योता

शाह महमूद ने दावा किया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखकर इमरान खान को बातचीत के न्योता दिया है. इस्लामाबाद में शपथ ग्रहण के बाद शाह महमूद कुरैशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कश्मीर से लेकर पाकिस्तान के परमाणु ताकत होने तक की बात की. उन्होंने भारत को संबोधित करते हुए यहां तक कहा कि दुस्साहस की कोई जगह नहीं है.

शांति और स्थायित्व की बातें करते हुए शाह महमूद एक बार फिर ये भी बताने की कोशिश करते दिखे कि पाकिस्तान भी परमाणु ताकत है. उन्होंने भारत को संबोधित करते हुए कहा कि हम सिर्फ एक पड़ोसी नहीं है, बल्कि एक परमाणु ताकत भी हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शाह महमूद ने दावा किया कि पीएम मोदी ने उनकी पार्टी के चीफ इमरान खान को लिखी चिट्ठी में बातचीत का आह्वान किया है. बता दें कि पीएम मोदी ने इमरान खान को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी थी, जिसके आधार शाह महमूद ने ये दावा किया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com