पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, कृष्णाघाटी में दागे मोर्टार; जवान घायल

PUNCH । पाक सेना ने शनिवार की सुबह पांच बजे के करीब एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में एक घंटे तक जमकर गोलीबारी करने के साथ साथ मोर्टार भी दागे।

पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, कृष्णाघाटी में दागे मोर्टार; जवान घायल
जिसमें सेना का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सेना के कमान अस्पताल ऊधमपुर रेफर कर दिया गया है। भारतीय सेना ने भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया। जिसके बावजूद भी पाक सेना ने अपनी गोलाबारी को जारी रखा।
नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान 
सीमा पर एक दिन शांति कायम रखने के बाद पाक सेना ने फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करना शुरू कर दिया है। पाक सेना ने वीरवार दोपहर से लेकर शुक्रवार तक सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन नहीं किया, लेकिन शनिवार की सुबह फिर से भारतीय क्षेत्र में गोलीबारी को शुरू कर दिया। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाक सेना पूरी तरह से हताश है और सीमा पार से लगातार भारतीय सेना की चौकियों के साथ साथ रिहायशी क्षेत्रों में भी गोलाबारी कर रही है। 
पाक सेना की गोलाबारी से हो रहा नुकसान
पाक सेना द्वारा की जा रही गोलाबारी में सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों का नुकसान हो रहा है। चार दिन पहले सीमा से सटे गांवों में रहने वाले छह लोग पाक गोलाबारी की चपेट में आकर घायल हो गए और कई दुकानों को भी नुकसान पहुंचा। इसके साथ साथ इस गोलाबारी में राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में सेना के पांच जवान भी घायल हो चुके है
 

You May Also Like

English News