पाकिस्तान ने हमले के लिए भारत में तय किये ठिकाने….सबसे पहले…

ISLAMABAD: उरी हमले के बाद INDIA और PAKISTAN दोनों एक दूसरे के खिलाफ जंग के लिए तैयार हैं। PAKISTAN ने INDIA को धमकाने के लिए नई NEWS निकालकर दी है।

पाकिस्तान ने हमले के लिए भारत में तय किये ठिकाने....सबसे पहले...पाकिस्तान ने तो भारत में ठिकाने भी चुन लिए हैं कि कहा उसे बम फेंकने हैं। पाक मीडिया खुद इसका दावा कर रही है। 
भारत में हमले करेगी पाकिस्तानी एयरफोर्स
पाकिस्तान मीडिया के प्रभावशाली धड़े में ऐसी कई रिपोर्ट्स आई हैं, जिनमें दावा किया गया है कि पाकिस्तानी वायुसेना ने भारत की ओर से हमले की स्थिति से निपटने के लिए ऑपरेशनल प्लान तैयार कर लिया है। यह भी कहा गया है कि पाक ने भारत में ‘लक्ष्य’ भी तय कर लिए हैं। सबसे पहले पंजाब पर हमला किया जाएगा।
पाक आर्मी चीफ जनरल राहील शरीफ ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तानी सेना ‘देश के हर इंच की हिफाजत’ के लिए तैयार है। पाकिस्तानी मीडिया ग्रुप द न्यूज ने रक्षा सूत्रों के हवाले से दावा किया कि पाक ने जवाबी हमले के लिए लक्ष्य तय कर लिए हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पाकिस्तान भारत की किसी भी सैन्य चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमारा ऑपरेशनल प्लान तैयार है। जवाबी हमले के लक्ष्य तैयार हैं और इसके लिए सेना को लगा दिया गया है।’
भारत भी कभी भी हमला कर सकता है
माना जा रहा है कि इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स जानबूझकर सर्कुलेट की गईं ताकि पाकिस्तान की सैन्य तैयारियों के बारे में भारत को बताया जा सके।
साथ ही उन अटकलों को जवाब देने के लिए कि भारत कभी भी हमला कर सकता है। बता दें कि उड़ी में सैन्य ठिकाने पर हमले के बाद भारत की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक्स किए जाने की अटकलें तेज हो गई थीं।
बार बार परमाणु की धमकी दे रहा पाक
पाकिस्तान इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस की ओर से जारी बयान में जनरल राहील शरीफ की ओर से कहा गया, ‘ हमारे पास किसी भी तरह के खतरे से निपटने की क्षमता है।
इस बात में कोई शक नहीं होना चाहिए कि हमारी बहादुर सेना हर तरह के खतरे से निपटने के लिए सक्षम है। इंशाल्लाह पूरा देश हमारे साथ है। हम अपने प्यारे मुल्क की हर इंच की हिफाजत करेंगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसके लिए क्या कीमत चुकानी पड़ती है।’ 
क्या बोली पाक मीडिया
वहीं, सूत्रों के वाले से द न्यूज ने कहा, ‘भारत हमारी क्षमताओं से पूरी तरह वाकिफ है। चाहे कोल्ड वॉर हो या आमने-सामने की जंग, हम तैयार हैं।’
पाकिस्तानी रक्षा सूत्रों ने दावा किया कि वे किसी भी तरह की हवाई या जमीनी दखल से निपटने के लिए तैयार हैं और किसी भी उकसावे भरे कदम का जवाब देगा।

You May Also Like

English News