#PakvsInd: चहल ने दिलाया भारत को पहला विकेट, इमाम उल हक एलबीडब्लू

दुबई: टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर फोर का तीसरा वनडे मैच दुबई में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी। भारत को पहला विकेट मिल गया है। चहल 8वें ओवर की आखिरी बॉल पर इमाम उल हक को एलबीडब्लू आउट किया। भारत ने रिव्यू लिया और अंपायर का फैसला पलट गया।


पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। बता दें कि टीम इंडिया ने इस मुकाबले में किसी तरह का बदलाव नहीं किया है। वहीं पाकिस्तान ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं।

हैरिस सोहेल और उस्मान खान की जगह मोहम्मद आमिर और शादाब खान को टीम में शामिल किया गया है। गौरतलब है कि एशिया कप में टीम इंडिया ने अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को 8 विकेट से धूल चटाई थी। ऐसे में पाकिस्तान पर टीम इंडिया को हराकर एशिया कप में वापसी करने का दबाव भी होगा।

अब सुपर फोर में खेले जा रहे इस मुकाबले में दोनों टीमें फाइनल के लिए अपनी प्रबल दावेदारी को साबित करने मैदान पर उतरेगी। हालांकि गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी में अब तक पाकिस्तान बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं कर सका है।

इस प्रकार हैं दोनों टीमें
भारत: रोहित शर्मा कप्तान, शिखर धवन उप कप्तान,अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा।

पाकिस्तान: सरफराज अहमद कप्तान, आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमान, हसन अली, इमाम.उल.हक, मोहम्मद आमिर, शादाब खान, शोएब मलिक, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद नवाज।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com