Party: इस स्टार किड की बर्थडे पार्टी की प्लानिंग हुई लीक, जानिए कैसी होगी पार्टी!

मुम्बई। स्टार किड तैमूर अली खान के पहले बर्थडे बहुत की अनोखा होना वलाा है। इस पार्टी की प्लानिंग लीक हो गई है। करीना कपूर और सैफ अली खान ने गुडग़ांव में मौजूद अपने पटौदी पैलेस में एक पार्टी प्लान की है जहां कपूर और खान परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने-अपने बच्चों के साथ पहुंचेंगे।


दिल्ली के पास मौजूद इस आलीशान महल में तैमूर के नाना, नानी समेत पूरा कपूर परिवार जश्न के एक हफ्ते पहले ही यहां पहुंच जाएंगे। गेस्ट लिस्ट में तैमूर की कहन सारा अली खान, सोहा अली खान की बिटिया इनाया नौमीए शाहरुख खान के बेटे अबराम खान,करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही जौहर, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के अलावा कई स्टार किड्स का नाम शामिल किया गया है।

लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड के बड़ी-बड़ी हस्तियों को भी मात देने वाले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को पूरे एक साल के हो जाएंगे। पर यह पहला मौका नहीं होगा जब वो बर्थ डे केक काटेंगे। हर महीने उनके पेरेंट्स ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया था। करीना कपूर ने एक केक की तस्वीर भी ट्वीट की थी जिसे तैमूर ने सात महीने पूरे करने पर कट किया था।

तैमूर के पहले बर्थडे की प्लानिंग के बारे में मां करीना कपूर ने कहा कि इस मौके पर एक प्राइवेट पार्टी रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि हम तैमूर के पहले बर्थडे पर कोई बॉलीवुड पार्टी आयोजित नहीं करने जा रहे है।

यह उनका बेहद खास दिन है तो हम चाहते हैं कि वह अपने परिवार के साथ अपना यह दिन सेलिब्रेट करें। ऐसा लगता है कि कपूर और पटौदी खानदान ने मिलकर यह फैसला किया है कि वह इस मौके पर छुटकू को पैपराजी से दूर रखेंगे। गौरतलब है कि चिल्ड्रेंन्स डे के मौके पर पापा सैफ अली खान ने तैमूर को 1.30 करोड़ की चमचमाती कार गिफ्ट की थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनके पहले बर्थडे पर उन्हें गिफ्ट में क्या मिलता है। तैमूर अली खान का बर्थडे 20 दिसंबर को है।

You May Also Like

English News