Peta के कहने पर सनी लियोनी ने उतारे कपड़े, न्यूड होकर दिया…

मुंबई। हाल ही में प्लेन क्रैश के दौरान मरते- मरते बचीं सनी लियोनी की एक बेहद बोल्ड फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में सनी ढेर सारी लाल मिर्चों पर न्यूड लेटी हुई हैं। उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को सिर लाल रंग के रिबन से कवर किया हुआ है। हालांकि सनी ने ये एड शूट Peta के एक कैंपेन के लिए कराया है।Peta के कहने पर सनी लियोनी ने उतारे कपड़े, न्यूड होकर दिया...सनी लियोनी ने Peta के एक एड कैंपेन के लिए कराया हॉट फोटोशूट 

अभी-अभी: हुआ PM मोदी को लेकर ये बड़ा खुलासा आखिर कौन है ये लड़की और क्या संबंध है, हैरान करने वाला सच आया सामने…

सनी लियोनी ने ये फोटो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस एड में सनी लाल मिर्चों पर लेटी हुई हैं और टाइटल है ‘स्पाइस अप योर लाइफ! गो वेजिटेरियन।’

महिला से जर्मनी एयरपोर्ट पर इन अधिकारियों ने कहा कपड़े उतारो और फिर…

Peta के इस  कैंपेन में सनी लोगों से वेजिटेरियन बनने की गुजारिश कर रही हैं। सनी भी अब पूरी तरह से वेजिटेरियन हो गई हैं। सनी लियोनी ने अपने इस एड के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं जब जानवरों को कटते हुए देखती थी तो मैं बहुत रोती थी।

मैंने ऐसी चीजें देखी हैं जिन्हें मैं भुला नहीं सकती और ये मुझे नॉन वेज खाने से रोकती हैं. सनी ने आगे कहा कि मैं ज्यादा से ज्यादा सब्जियां खाती हूं और मुझे ये बेहद अच्छा लगता है।

Peta एक संस्थान है जो जानवरों का संरक्षण करता है। सनी लियोनी इसकी एक्टिव मेंबर हैं, सिर्फ सनी ही नहीं बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज़ इस संस्थान से जुड़े हुए हैं।

You May Also Like

English News