PHOTO शेयर कर रोनाल्डो ने कहा- बन गया जुड़वां बच्चों का पिता

आखिरकार पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जुड़वां बच्चों के पिता बनने की पुष्टि कर दी. इसकी घोषणा रोनाल्डो ने तब की, जब उनकी टीम कॉन्फेडरेशन कप टूर्नामेंट में चिली से हारने के बाद बाहर हो गई. पुर्तगाली मीडिया ने जानकारी दी कि दोनों बच्चे सरोगेट मां के हैं.

PHOTO शेयर कर रोनाल्डो ने कहा- बन गया जुड़वां बच्चों का पिता

जुड़वां बच्चों में एक बेटा है और एक बेटी

रिपोर्टों के मुताबिक जुड़वां बच्चों में एक बेटा है और एक बेटी. बेटे का नाम ईवा और बेटी का मतेओ है. कई दिनों से यह खबर चल रही थी कि अमेरिका में एक सरोगेट मां के जरिए रोनाल्डो जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं. रोनाल्डो ने इसकी घोषणा इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया की माध्यम से की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, ”मैं बहुत खुश हूं. पहली बार मैं अपने बच्चों के साथ हूं.”

रोनाल्डो पहले से ही एक बेटे के पिता

गौरतलब है रोनाल्डो पहले से ही एक बेटे के पिता हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर का जन्म जून 2010 में हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह भी सरोगेट मां से है, लेकिन इस फुटबॉलर ने कभी भी इसकी पुष्टि नहीं की. 32 वर्ष का यह स्ट्राइकर अभी स्पेन की मॉडल जॉर्जिना रोड्रिगेज के साथ डेटिंग कर रहा है. अपुष्ट रिपोर्ट के मुताबिक पुर्तगाल में कहा जा रहा है कि इन जुड़वां बच्चों का जन्म 8 जून को हुआ था.

…लेकिन रोनाल्डो को चिली से मात मिली

रोनाल्ड के क्लब द रियल मैड्रिड ने इस मामले में एक संदेश जारी किया है. संदेश में कहा है, ”वह राष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहे थे तभी जुड़वां बच्चों के पिता बने,”  रूस के कजान में खेले गए सेमीफाइनल पुर्तगाल और चिली के बीच मैच ड्रॉ हो गया था. बाद में पेनल्टी के जरिए चिली ने 3-0 से बाजी मारी. उस दौरान रोनाल्डो तीन पेनल्टी को गोल में तब्दील करने में नाकाम रहे.

You May Also Like

English News