सलमान खान की फैन ने आइफा 2017 में क्लिक करी ऐसी सेल्फी कि इंटरनेट पर हुई वायरल…देखें!

बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान नजदीक हों और फैन्स सेल्फी लेने का मौका नहीं चूकें ऐसा कैसे हो सकता है? लेकिन IIFA 2017 के दौरान दबंग खान की एक फैन ने उनके साथ ऐसे सेल्फी ली कि यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई। यह फोटो क्लिक की अनघा फाल्गुने नाम की सलमान खान की फैन ने। अघाना ने यह तस्वीर उस वक्त क्लिक की जब सलमान अपनी गाड़ी से निकल रहे थे। अनघा ने बिलकुल सही मोमेंट पर कैमरा का क्लिक बटन दबाया। गुड लग यह भी रहा कि सलमान उस वक्त अघाना के कैमरा की ही तरफ देख रहे थे। अनघा ने इस खूबसूरत तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है।

इस इवेंट में पहुंची अनघा ने सलमान खाने के अलावा आदिति राव हैदरी के साथ भी तस्वीर क्लिक की है और इस तस्वीर को भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। याद हो कि सलमान खान ने आइफा इवेंट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर सुर्खियां बना दी थीं कि उन्हें सिर्फ कैटरीना कैफ के बर्थडे की ही तारीख याद रहती है। इसके अलावा सलमान ने जब फिल्म हीरो का गाना “मैं हूं हीरो तेरा” गाया तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। उनके इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो कि अब इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि आईफा के 18वें संस्करण में शनिवार को शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को ‘उड़ता पंजाब’ में अपने शानदार काम के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के खिताब दिए गए। दिलजीत दोसांझ को इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार दिया गया। शाहिद और आलिया दोनों ही ऐसी फिल्म के लिए पुरस्कार पाने पर भावुक हो गए, जिसने पर्दे पर आने के लिए सेंसर बोर्ड से बड़ी लड़ाई लड़ी थी। दिलजीत ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।

❤️❤️❤️❤️pretty princess pic.twitter.com/UZWHbNc7pU

ट्विटर पर छबि देखें
 

You May Also Like

English News