PHOTOS: गौतम गुप्‍ता और स्‍मृति खन्ना की शादी में छाया शाहिद-मीरा का दिलकश अंदाज

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ की सुपरहिट जोड़ी गौतम गुप्‍ता और स्‍मृति खन्ना गुरुवार को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. यूं तो गौतम और स्‍मृति की यह शादी काफी प्राइवेट अफेयर थी, लेकिन यहां पहुंचे गौतम के दोस्‍तों में बॉलीवुड के कई नामी चेहरे नजर आए. दिया मिजा, सुजैन खान, जायेद खान जैसे कई सितारे इस शादी में हिस्‍सा बनने पहुंचे लेकिन सबकी निगाहें थीं शाहिद कपूर और उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत पर. रॉयल अंदाज में यहां पहुंचे शाहिद और मीरा बेहद स्‍मार्ट कपल लग रहे थे. इस शादी में  पहुंचे शाहिद जहां पूरे ब्‍लैक लुक में दिखे तो वहीं उनकी पत्‍नी मीरा गोल्‍डन और ब्‍लू लहराते गाउन में दिखीं. वहीं दिन में हुई शादी और शाम को मुंबई में ही हुए रिसेप्‍शन में गौतम और स्‍मृति बेहद अलग अंदाज में दिखे. आप भी देखें इस शादी के दिलचस्‍प फोटो. PHOTOS: गौतम गुप्‍ता और स्‍मृति खन्ना की शादी में छाया शाहिद-मीरा का दिलकश अंदाज

प्रसिद्ध टीवी एक्‍टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्‍नी तीजे सिंधू भी यहां नजर आए.

https://www.instagram.com/p/Bb1yw6uDx8R/

View this post on Instagram

People fall in love in mysterious ways

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

https://www.instagram.com/p/Bb1q8PAHZ_x/

View this post on Instagram

Happiness always @smriti_khanna and @mistergautam ❤️

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

स्‍मृति अपने सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ की लीड एक्‍ट्रेस राधिका मदन की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं. हाल ही में अपनी शादी से कुछ दिन पहले ही स्‍मृति को अपनी सहेली राधिका से एक सरप्राइज बैचरलेट भी मिला, जिसमें स्‍मृति की कई सहेलियां शामिल हुईं.

ये भी पढ़ें: पद्मावती पर बोलीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, कहा- देश के माहौल से मैं दुखी

बता दें कि स्‍मृति और गौतम टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में साथ नजर आए और शो के दौरान यह दोनों दोस्‍त बने रहे. लेकिन इस शो के ऑफऐयर होने के बाद इन दोनों में प्‍यार पनपने लगा और इसी साल की शुरुआत में गौतम ने स्‍मृति को उनके जन्‍मदिन पर प्रपोज किया था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com