'क्वांटिको 3' की शूटिंग की तस्वीरें हुई लीक, कुछ इस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

‘क्वांटिको 3’ की शूटिंग की तस्वीरें हुई लीक, कुछ इस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि हर समय ‘शानदार’ दिखना आसान काम नहीं है. प्रियंका ने टीवी शो ‘क्वांटिको’ की अपनी सहकलाकार मार्ली मैटलिन के साथ बिताए कुछ खास पलों को भी प्रशंसकों के साथ साझा किया. 

'क्वांटिको 3' की शूटिंग की तस्वीरें हुई लीक, कुछ इस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अकादमी पुरस्कार विजेता मैटलिन के साथ टीवी सेट पर बिताए कुछ खास पलों को साझा किया. प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मार्ली मैटलिन बेहतरीन अभिनेत्री हैं लेकिन वह बेहतर तकिया साबित हो सकती हैं.”

दरअसल, इस तस्वीर में प्रियंका को मैटलिन की गोद में सिर रखकर लेटे हुए देखा जा सकता है. प्रियंका फिलहाल ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. वह इस शो में एलेक्स पेरिस का किरदार निभा रही हैं.

हाल ही में असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन का नया कैलेंडर रिलीज किया गया, जिसमें प्रियंका भी नजर आ रही हैं. इस कैलेंडर में छपे प्रियंका के फोटो पर कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने अपना विरोध जताया. 

View image on Twitter

View image on Twitter
PRIYANKA GLOBAL@priyanka_global
 

@priyankachopra in Awesome Assam’s new calendar 2018.

Twitter Ads info and privacy
 
 

नेताओं ने प्रियंका के ड्रेस पर असम की सभ्‍यता को गलत तरीके से पेश करने की बात कही. दरअसल प्रियंका इस कैलेंडर में एक फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं. याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा असम राज्‍य की टूरिज्‍म एम्‍बेसडर हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com