Plane Crash: उड़ान भरते ही विमान हुआ क्रैश, 100 से अधिक के मरने की खबर !

हवाना: क्यूबा के सरकारी एयरवेज का एक विमान शुक्रवार को उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। खबरों के अनुसार हादसे के समय इसमें 104 यात्री सवार थे। स्थानीय मीडिया के मुताबिक इस दुर्घटना में 100 से ज्यादा यात्रियों की मौत हुई है।


एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि इस बोईंग 737 विमान ने हवाना के जोस मार्ती एयरपोर्ट से हॉल्गुइन के लिए उड़ान भरी थी। विमान उड़ान भरते ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने दुर्घटनास्थल पर काला घना धुआं ऊपर उठते हुए देखा। टीवी और सोशल मीडिया पर प्रसारित तस्वीरों में भी एयरपोर्ट के नजदीक काला घना धुआं उठता हुआ दिखाई दे रहा है। विमान दुर्घटना और बाद में आग लगने से पूरी तरह नष्ट हो गया।

दमकलकर्मी और अन्य बचाव कर्मी बचाव कार्य में लगे हैं। क्यूबा के राष्ट्रपति मिगुल डियाज कानेल दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में लोग हताहत हुए हैं।

विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंच गईं हैं। इसके अलावा पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया था। वहीं कुछ स्थानीय निवासियों का कहना है कि उन्होंने एंबुलेंस से कुछ जिंदा बच गए लोगों को अधिकारियों द्वारा अस्पताल ले जाते हुए देखा था।

You May Also Like

English News