Plane Crash: मुंबई में क्रैश हुआ चार्टर्ड प्लेन, मची अफरा-तफरी!

मुंबई: मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया। भीड़भाड़ वाले इलाके में हुए हादसे से हड़कंप मच गया। घटना में पांच लोगों की मौत की खबर गई है। पहले रिपोट्र्स में कहा गया कि विमान उत्तर प्रदेश सरकार का था लेकिन बाद में सरकार ने इसका खंडन कर दिया।


फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंच चुकी हैं। मुंबई पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए जांच करने की बात कही है। बता दें कि घाटकोपर में जागृति बिल्डिंग के पास एक निर्माणाधीन इमारत पर दिन के वक्त एक चार्टर्ड प्लेन आ गिरा।

रिपोट्र्स के मुताबिक प्लेन वर्ष 2014 तक यूपी सरकार का था। बाद में यूपी सरकार ने इसे यूवाई एविएशन बांबे को बेच दिया। इस प्लेन में कितने लोग सवार थे इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। हादसे में कम से कम 5 लोगों की मौत होने की खबर है।

वहीं रिपोट्र्स के मुताबिक हादसे के बाद घटनास्थल से एक व्यक्ति को आग की लपटों समेत बाहर आते देखा गया। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच चुकी है। आग को काबू में करने की कोशिश जारी है। फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने की कवायद भी की जा रही है। मुंबई पुलिस ने घटना की जांच की बात कही है। हादसे का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

You May Also Like

English News