ब्ल्यू व्हेल गेम खेलकर युवक ने लगाई साबरमती में मौत की छलांग

अहमदाबाद। यहां साबरमती नदी में मौत की छलांग लगाकर पालनपुर तहसील के मालन गांव के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। रिवरफ्रंट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके पहले युवक ने 31 अगस्त को FB पर लाइव किया था, जिसमें उसने ब्ल्यू व्हेल गेम खेला था। आखिर स्टेज पार करने के पहले ही उसने सुसाइड कर लिया। सुसाइड न करने के लिए दोस्तों ने दी थी सलाह…
ब्ल्यू व्हेल गेम खेलकर युवक ने लगाई साबरमती में मौत की छलांग
 
FB पर उसकी पोस्ट देखकर उसके दोस्तों ने उसे सुसाइड न करने की सलाह दी थी। युवक बनासकांठा जिले के पालनपुर तहसील के मालण गांव का था, उसका नाम अशोक मालुणा था, उसने 12 वीं तक शिक्षा प्राप्त की थी। उसके पिता का देहांत हो चुका है, विधवा मां और तीन बहनों के साथ रहता था। उसके सुसाइड से उसके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।
“अपनी मम्मी और सिस्टर से बहुत प्यार करता हूं, लेकिन में अपनी इस बोरिंग जिंदगी से तंग आ चुका था, इसलिए ये वीडियो बना रहा हूं, इसके पीछे किसी का कोई दोष नहीं है, किसी का कोइ दबाव नहीं है, मेरे ऊपर मै अपनी लाइफ से बहुत तंग आ चुका हूं। मैं अपनी फेमिली से कैसे बताऊं कि कितना प्यार करता हूं उनसे, लेकिन मैं अब जीना नहीं चाहता, इसलिए अब सुसाइड कर रहा हूं। में घर से 46 हजार रुपए साथ में लेकर मुंबई गया था। लेकिन वहां बहुत बारिश होने के कारण वापस अहमदाबाद आया हूं। यहां सुसाइड करुंगा अभी। बेग में जो पैसे हैं वो मेरी फेमिली को दे देना, मैं अपने फ्रेन्ड को साथ में लेकर गया था, वो बेग उसके पास है और मोबाइल भी उसके पास है, मोबाइल में मेरी फेमिली के सब फोन नंबर है, उनको कोल करके बता देना कि उनका भाई, उनका बेटा अब इस दूनिया में नहीं है। इसीलिए मैंने ब्ल्यू व्हेल गेम्स डाउनलोड किया था और आज मेरा लास्ट स्टेप है, तो सुसाइड कर रहा हूं। मैं अभी तो मै इस दुनिया से जा रहा हूं किसी को भी गलती से मैने दु:ख पहुंचाया हो, तो माफ कर देना, और मैं अपने सुसाइड के लिए खुद को जिम्मेदार मानता हुं। मैं पालनपुर तहसील के मालन गांव का रहने वाला हूं प्लीज, मुझे माफ कर देना।”

You May Also Like

English News