PM और इवांका की सुरक्षा में हुई बड़ी गड़बड़ी, होटल की CCTV फुटेज में आया सामने…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की सुरक्षा के साथ हुई एक बड़ी चूक सामने आई है। लापरवाही तेलंगाना पुलिस की ओर से की गई, क्योंकि हैदराबाद के ताज पैलेस होटल की सीसीटीवी फुटेल को लाइव ब्रॉटकास्ट किर दिया गया। यहां पीएम मोदी और इवांका डिनर करने के लिए पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि कुछ न्यूज चैनलों ने ये लाइव ब्रॉडकास्ट किया है। PM और इवांका की सुरक्षा में हुई बड़ी गड़बड़ी, होटल की CCTV फुटेज में आया सामने...DTC बस का किराया बढ़ाने की तैयारी में जुटी सरकार, पार्टी ने लगाया ये बड़ा आरोप

दरअसल, राज्य में पीएम और इवांका की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए थे, लेकिन इस लापरवाही ने तेलंगाना पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। तेलगु न्यूज चैनलों की ओर से लाइव हुई फुटेज में देखा गया कि पीएम मोदी, सीएम के चंद्रशेखर राव और गर्वनर सोफे पर बैठकर बातें कर रहे थे।

जांच में सामने आया कि ये चूक सिटी के कमिश्रर ऑफिस से हुई है, जो कि इसका कंट्रोल सेंटर था। साथ ही लाइव ब्रॉडकास्ट की इजाजत कुछ पुलिस अधिकारियों की ओर से दी गई थी।

इंवाका भारत में विश्व उद्यमिता सम्मेलन (जीईएस) में शामिल होने के लिए आई थीं। सम्मेलन में अपने संबोधन के दौरान इवांका ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने पीएम को संबोधित करते हुए कहा कि आपने चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर में साबित कर दिया कि बदलाव मुमकिन है। आपके कठिन श्रम और उद्यमिता की बदौलत भारत के 13 करोड़ लोग गरीबी से उबर पाए हैं।

You May Also Like

English News