PM के दौरे से पहले भारत के रंग में रंगा UAE, मोदीमय हुये अखबार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिनों की विदेश यात्रा के लिए जॉर्डन, फलस्तीन और संयुक्त अरब अमीरात गए हुए हैं। यात्रा के पहले चरण में वह जॉर्डन पहुंचे और वहां के किंग से मुला‌कात की। इसके बाद वह फलस्तीन पहुंचे और शनिवार को वे अबू धाबी पहुंचेंगे। यहां उनकी मुलाकात दुबई के खलीफा से होगी।PM के दौरे से पहले भारत के रंग में रंगा UAE, मोदीमय हुये अखबारआज यूएई में मंदिर का शिलान्यास करेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी!

तीनों देशों में मोदी के स्वागत की तैयारी की गई हैं। लेकिन सबसे जोरदार तैयारी यूएई में की गई है। यहां उनके स्वागत में अबू धाबी के सारे अखबार मोदी के रंग में रंगे हुए हैं। साथ ही वहां की इमारतों को भी तिरंगे के रंग में रंग दिया गया है। अखबारों ने वहां के राष्ट्रपति खलीफा बिन जायद अल नहयान के साथ मोदी की कई फोटो लगाई है जिसमें स्वागत संदेशों के साथ दोनों देशों के रिश्तों का गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है।

यूएई के सबसे ख्यात अखबार खलीज टाइम्स में भारत और संयुक्त अरब अमीरात के रिश्तों पर बड़ी-बड़ी खबरें लगाई गईं हैं वहीं दोनों देशों के व्यापारिक संबंधों पर भी लेख छापे हैं। मोदी से यूएई के व्यवसायियों की क्या अपेक्षाएं हैं, इसे भी प्राथमिकता दी गई है।

You May Also Like

English News