PM के बयान से सहमत नहीं है हिंदू सेना, कहा- जब तक गौहत्या होगी, तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरक्षा के नाम पर हो रही आपराधिक घटनाओं पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है, तो वहीं दूसरी तरफ हिंदू संगठन ने प्रधानमंत्री के इस बयान को गलत ठहरा दिया है. राजधानी दिल्ली में हिंदू सेना संगठन ने प्रधानमंत्री के इस बयान पर आपत्ति जाहिर की है.

PM के बयान से सहमत नहीं है हिंदू सेना, कहा- जब तक गौहत्या होगी, तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

हिंदू सेना संगठन के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोरक्षकों पर दिए बयान पर कहा है कि वह प्रधानमंत्री के बयान से कतई सहमत नहीं हैं. क्योंकि इस देश में जब तक गौहत्या होती रहेगी तब तक गाय के नाम पर इस तरह की हिंसा वाली वारदातें भी चलती रहेंगी. उन्होंने कहा कि गोरक्षक सही कर रहे हैं.

गौमांस खाना बंद करें

हिंदू सेना संगठन के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि जब तक इस देश में गाय की हत्या होती रहेगी और लोग गौमांस खाते रहेंगे तब तक गोरक्षा के नाम पर इस तरह की घटनाएं भी चलती रहेंगी. उन्होंने कहा कि गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किया जाए और गौहत्या के खिलाफ देश भर में कानून लाया जाए.

गाय को मिले राष्ट्रीय पशु का दर्जा 

हिंदू सेना संगठन के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता का कहना है कि गाय हमारी माता है. हिंदू धर्म में गाय को भगवान माना गया है, इसलिए गाय को राष्ट्रीय पशु का दर्जा दिया जाए और गौहत्या के खिलाफ देश भर में एक समान कानून लाया जाए.

गौरतलब है कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में गोरक्षकों पर जमकर बरसे और चेतावनी दी कि उनकी सरकार गौरक्षा के नाम पर किसी की हत्या की घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी. प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद जनता दल यूनाइटेड ने भी मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वोटों के ध्रुवीकरण के लिए बीजेपी ने गाय को राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया है.

You May Also Like

English News