PM ने 15 लाख का वादा किया था, जनता को 15 पैसे भी नहीं मिले: राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के अरावली में एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा। राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह आपके खातों में 15 लाख रुपए पहुंचा देंगे, लेकिन सच तो यह है कि आपके खाते में 15 पैसे भी नहीं पहुंचे।’PM ने 15 लाख का वादा किया था, जनता को 15 पैसे भी नहीं मिले: राहुल गांधीस्मृति ईरानी ने राहुल पर कसा तंज, कहा-‘बेचारे’ को पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो

राहुल ने इससे पहले शुक्रवार को आणंद में कहा था कि वह जनता से 15 लाख रुपए देने का झूठा वायदा नहीं कर सकते। कहा था कि ‘मैं ये झूठ नहीं बोलूंगा कि मैं आपके बैंक खातों में 15 लाख डाल दूंगा। लेकिन जब राज्य में हमारी सरकार आएगी तो आपको महसूस होगा कि 22 साल बाद हमारी आवाज को सुना जा रहा है।’ 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आज गुजरात के खेड़ा जिले के डकोर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि कल मैंने मोदी जी का भाषण सुना था जिसमें वह 99 प्रतिशत बार तो अपना ही जिक्र करते रहे। नोटबंदी का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि उसकी मदद से मोदी ने भारत के सभी चोरों का काला धन सफेद कर दिया।

मंदिर दर्शन कर राहुल गांधी ने दागा 12वां सवाल

राहुल ने मणिशंकर अय्यर विवाद को छेड़ते हुए कहा कि देखिए आप कांग्रेस पार्टी के हो, गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वो पीएम हैं, प्यार से बात करिए, मीठे शब्द प्रयोग करो और भगाओ उनको। बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था। इसके बाद अय्यर को कांग्रेस से सस्पेंड भी कर दिया गया था। इसके बाद से पीएम मोदी लगातार अपने भाषणों में उस बयान का जिक्र कर रहे हैं।

इससे पहले राहुल सुबह-सुबह श्री रणछोड़दास मंदिर पहुंचे, यह मंदिर खेड़ा जिले के डकोर में है। राहुल के साथ कुछ और नेता भी मंदिर में मौजूद थे। मंदिर के बाहर मोदी-मोदी के नारे भी लगे थे।

You May Also Like

English News