PM मोदी का बड़ा फैसला समय पर ड्यूटी पर पहुंचें अधिकारी वरना नौकरी जाएगी

नई दिल्ली : यूपी में 19 मार्च को नई सरकार का गठन हो जाएगा। इससे पहले ही बीजेपी ने अपने तीखे तेवर दिखा दिए हैं। अफसरों से कहा गया है कि वे सोमवार से वक्त पर ऑफिस पहुंचे।

PM मोदी का बड़ा फैसला समय पर ड्यूटी पर पहुंचें अधिकारी वरना नौकरी जाएगी
ऐसा नहीं होने पर उनपर एक्शन लिया जाएगा। यूपी के चीफ सेक्रेटरी राहुल भटनागर ने इस नियम के सख्ती से पालन को लेकर अफसरों को निर्देश दिए हैं।
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को सभी सेक्रेटरी, प्रिंसिपल और एडिशनल सेक्रेटरी और एडिशनल चीफ सेक्रेटरी समेत सभी डिपार्टमेंटहेड को ऑर्डर भेजा गया। इसमें साफ तौर पर कहा गया है, नई सरकार बनने जा रही है। सरकार की पॉलिसी और मैनिफेस्टो में किए गए वादों को एक तय वक्त में पूरा किया जाना है।
 
“मुझे उम्मीद है कि आप सभी (सीनियर अफसर) इस बात को अपने सबोर्डिनेट्स को बता देंगे। 20 मार्च से सभी सरकारी इम्प्लॉइज टाइम पर ऑफिस पहुंचे और अपनी जिम्मेदारियों को समझ लें। इसमें किसी भी तरह की हीला-हवाली होने पर सीरियस एक्शन लिया जाएगा। पुलिस विभाग को भी ये निर्देश जारी किए गए हैं।
 
सरकार के गठन से पहले ही अफसर मिशन मोदी को पूरा करने में जुटे हैं। भटनागर ने डिपार्टमेंट्स के प्रमुखों की मीटिंग ली और मौजूदा स्कीम्स की अपडेटेड रिपोर्ट बनाने को कहा है।
 
हालांकि, अफसर ये भी मानते हैं कि अखिलेश सरकार की चल रही कई योजनाएं मसलन 1.5 करोड़ स्मार्टफोन देना, समाजवादी पेंशन स्कीम, राम मनोहर लोहिया आवास योजना और कन्या विद्या धन योजना आगे न चल पाएं।
 
नरेंद्र मोदी ने अपने कैम्पेन में साफ किया है कि कैबिनेट की पहली मीटिंग में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। साथ ही, दो हफ्ते के भीतर गन्ने का बकाया दे दिया जाएगा और सभी बूचड़खाने बंद कर दिए जाएंगे। बीजेपी ने मैनिफेस्टो में वादा किया है कि सभी काम वक्त पर पूरे कर लिए जाएंगे।

You May Also Like

English News