PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- अय्यर ने की थी PAK अधिकारियों से मीटिंग, पटेल को CM बनाने की हुई बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के बनासकांठा के पालनपुर में रैली की। रैली में मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर फिर हमला बोला। मोदी ने कहा कि अय्यर ने अपने घर पर पाक के पूर्व जनरल अरशद रफीक से मीटिंग की थी जिसमें अहमद पटेल को सीएम बनाने की बात हुई थी। मोदी ने कहा कि मीटिंग में मनमोहन सिंह समेत कई सीनियर नेता मौजूद थे।PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- अय्यर ने की थी PAK अधिकारियों से मीटिंग, पटेल को CM बनाने की हुई बातगांधीनगर में भाजपा अध्यक्ष ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- राष्ट्र विरोधी संगठनों से हैं उनके संबंध

मणिशंकर अय्यर का जिक्र करते हुए मोदी बोले कि गुजरात का अपमान करने वाले अय्यर ने तब के पाकिस्तान के हाई कमीशनर से मुलाकात की थी, इसके पीछे क्या राज था? पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियां क्यों बार-बार अहमद पटेल को सीएम बनाने में मदद करने का भरोसा देती रही है? मोदी ने आगे कहा कि अय्यर के घर एक सीक्रेट मीटिंग भी हुई थी जिससें मनमोहन सिंह भी शामिल हुए थे।

बता दें कि इससे पहले आज सुबह राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला बोलते हुए अपना 12वां सवाल किया। राहुल ने लिखा कि छोटे-मंझले कारोबारी त्रस्त, बड़े उद्योगपति हैं मस्त, GST और नोटबंदी की दोहरी मार, सूरत-राजकोट-अलग-अंजार, नष्ट किए गुजरात के व्यापार, क्या जवाबदारी लेगी आपकी सरकार?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार (10 दिसंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला बोलते हुए अपना 12वां सवाल किया। राहुल ने लिखा कि छोटे-मंझले कारोबारी त्रस्त, बड़े उद्योगपति हैं मस्त, GST और नोटबंदी की दोहरी मार, सूरत-राजकोट-अलग-अंजार, नष्ट किए गुजरात के व्यापार, क्या जवाबदारी लेगी आपकी सरकार?

चुनाव की प्रमुख तारीखें

बता दें कि गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोटिंग हो चुकी है, वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजों का ऐलान 18 दिसंबर को किया जाएगा।

यह चुनाव भाजपा के लिए नाक की लड़ाई बन गई है, क्योंकि पिछले तकरीबन बीस सालों से गुजरात में भाजपा की सरकार है। वहीं 2014 के लोकसभा चुनाव के वक्त मोदी ने गुजरात मॉडल का काफी जिक्र किया था। माना जा रहा है कि इस चुनाव के नतीजों का असर 2019 पर पड़ेगा। 

You May Also Like

English News