PM मोदी का हिमाचल दौरा आज, एम्स और आईआईटी के साथ करेंगे चुनावी शंखनाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिलासपुर के दौरे पर पहुंचेंगे। पीएम प्रदेश को एम्स के साथ ट्रिपल आईटी ऊना और कंदरोड़ी में स्टील प्लांट की सौगात देंगे। उनके दौरे को लेकर भाजपा और प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।PM मोदी का हिमाचल दौरा आज, एम्स और आईआईटी के साथ करेंगे चुनावी शंखनाद
इंडोर स्टेडियम में शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम के बाद मोदी की रैली होगी। इस दौरान प्रदेश को कई और सौगात भी पीएम मोदी दे सकते हैं। बागवानी, पर्यटन और रेल-रोड नेटवर्क को लेकर केंद्र कुछ योजनाओं का पिटारा राज्य के लिए खोल सकता है।

दूसरी तरफ रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी का दावा है कि एक लाख से अधिक लोग पीएम को सुनने पहुंचेंगे। भाजपा विधायकों और दावेदारों को भीड़ जुटाने का जिम्मा सौंपा है।

12 बजे लुहणू क्रिकेट ग्राउंड में लैंड करेंगे 

रैली को लेकर पूरे पंडाल में सुरक्षा के प्रबंध पुख्ता कर दिए गए हैं। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे पीएम लुहणू क्रिकेट ग्राउंड में लैंड करेंगे। यहां पर पहले से ही मौजूद राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह उनका स्वागत करेंगे। 12:15 बजे पीएम मोदी, आला नेता व अन्य इंडोर स्टेडियम में जाएंगे।

12:30 बजे पीएम एम्स के साथ ट्रिपल आईटी ऊना का शिलान्यास व कंदरोड़ी में बने स्टील प्लांट का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले सीएम वीरभद्र पीएम मोदी को सम्मानित करेंगे।

पंडाल में बैठे लोग इंडोर स्टेडियम का पूरा कार्यक्रम ग्राउंड में लगीं एलईडी पर देख पाएंगे। दोपहर एक बजे पीएम मोदी मंच पर लोगों के बीच पहुंचेंगे। जबकि राज्यपाल व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह इंडोर स्टेडियम में ही पीएम का भाषण लाइव सुनेंगे।

एक घंटे की जनसभा करेंगे पीएम मोदी 

करीब एक घंटे की जनसभा के बाद दो बजे पीएम मोदी स्टेज से उतर कर दिल्ली लौट जाएंगे जहां मुख्यमंत्री व राज्यपाल दोबारा उन्हें छोड़ने के लिए हेलीकाप्टर तक जाएंगे। मोदी के बिलासपुर से जाने के बाद मुख्यमंत्री व राज्यपाल शिमला लौट जाएंगे।

मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी विरेंद्र सिंह और केंद्रीय शिक्षा मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी बिलासपुर पहुंचेंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा पहले से ही बिलासपुर में मौजूद रहेंगे। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, पार्टी प्रभारी मंगल पांडेय, सांसद शांता कुमार, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता और विधायक रैली के दौरान मौजूद रहेंगे।

 

You May Also Like

English News