PM मोदी की तारीफ करके पलट गए कांग्रेस के नेता थॉमस…

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केवी थॉमस से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशासन की तारीफ करने पर जवाब मांगा है। थॉमस ने एक समारोह में कहा था, ‘मोदी एक अच्छे प्रशासक हैं, जो दूसरों को अपने काम से अपना समर्थक बना लेते हैं।’ थॉमस का ऐसा कहना था कि उनसे कांग्रेस ने जवाब तलब कर लिया और उन्हें कहना पड़ा कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है।

रिपोर्टो के मुताबिक विगत शुक्रवार को केरल मैनेजमेंट एसोसिएशन के 60वें समारोह को संबोधित करते हुए एर्नाकुलम सीट से पूर्व सांसद थॉमस ने पीएम मोदी को अच्छा प्रशासक बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपनी पार्टी के नेताओं की अपेक्षा मोदी के साथ अधिक सहज महसूस करते हैं।

थॉमस के इस कथन पर शनिवार को केपीसीसी के प्रमुख एमएम हसन ने पत्र लिखकर थॉमस से मीडिया की इन रिपोर्ट के बारे में पूछा कि क्या वाकई में उन्होंने ऐसा कोई बयान दिया है। इस पर थॉमस ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। थॉमस ने बताया कि उन्होंने प्रबंधन के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था कि कई प्रशासनिक गलतियां करने के बावजूद मोदी को अपने झूठ को प्रचारित करने में सफलता मिली है। 

विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला ने मीडिया को बताया कि उन्होंने इस विषय में थॉमस से बात की है और उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी भी मोदी की तारीफ नहीं की है।

loading...

You May Also Like

English News