अभी-अभी: PM मोदी के लिए आई ये बुरी खबर…. जानकर भाजपा समेत सब लोगों के उड़े होश…

नई दिल्ली, 16 मई: नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली भाजपा सरकार साल 2014 में भारी बहुमत से केंद्र की सत्ता में आई थी जिसे 26 मई को 3 साल पूरे हो जाएंगे। ‘अच्छे दिन’ के नारे और देश को आगे ले जाने के बड़े-बड़े सपने दिखाकर भाजपा केंद्र की सत्ता पर काबिज हुई। देश में लगभग 30 सालों के बाद ऐसी सरकार बनी जिसने खुद के दम पर लोकसभा में बहुमत हासिल किया था।अभी-अभी: PM मोदी के लिए आई ये बुरी खबर…. जानकर भाजपा समेत सब लोगों के उड़े होश...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: बाबा रामदेव ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया कुछ ऐसा….तेजी से तस्वीरें हुई वायरल…
लेकिन, 3 साल बीतने और कई राज्यों में अपनी सरकार बनाने के बाद भी मोदी सरकार को गंभीर चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। एक सर्वे के मुताबिक, कई वादे पूरे नहीं होने के बावजूद भी काफी लोगों का सरकार पर भरोसा कायम है, लेकिन निराशा भी दिखाई दे रही है।

इस सर्वे में टियर-1, 2 और 3 के शहरों के अलावा ग्रामीण इलाकों के लगभग 200 जगहों के 200000 लोगों ने वोट किया था। एक निजी न्यूज़ चैनल के मुताबिक, 61 प्रतिशत लोग मोदी सरकार के 3 साल के कार्यकाल से खुश नजर आते हैं। लेकिन सर्वे के कुछ नतीजे मोदी सरकार के लिए चुनौती के तौर पर उभर रहे हैं।
17 प्रतिशत लोगों का मानना है कि सरकार ने तीन वर्षों में उम्मीदों से बढ़कर काम किया है। लेकिन पिछले साल 18 फीसदी लोगों ने कहा था कि सरकार उनकी उम्मीदों पर खरा उतरी है। करीब 44 फीसदी लोगों ने कहा कि सरकार ने उम्मीदों के मुताबिक काम किया है।

You May Also Like

English News