PM मोदी के सवाल पूछने पर भड़के तेजस्वी, ऐसे निकली अपनी भड़ास…

राजद नेता तेजस्वी यादव और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी एक बार फिर आमने सामने आ गए हैं। बिहार के दोनों बड़े नेताओं के बीच ट्वीटर पर जंग छिड़ गई है। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़े तल्‍ख अंदाज में सुशील मोदी पर वार करते हुए कहा कि “सुशील मोदी बतायें नीतीश जी ने उनकी पार्टी को 2013 में लात मार बाहर क्यों किया था? फिर मैं जवाब दूंगा। हम जमीर बेच आपकी तरह नीतीश वंदना नहीं करते। आपकी तरह हारे हुए व बेईज्जत होकर चोर दरवाज़े की राजनीति नहीं करते।”PM मोदी के सवाल पूछने पर भड़के तेजस्वी, ऐसे निकली अपनी भड़ास...राहुल गांधी को विपक्ष का चेहरा बनाए जाने को तैयार नहीं हैं मुलायम

असल में तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के उस ट्वीट से भड़के हुए थे जिसमें सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि “तेजस्वी यादव बेनामी सम्पत्ति के बारे में न जांच एजेंसियों को जवाब दे पाये, न मुख्यमंत्री के साथ एकांत वार्ता में तथ्यपरक और बिंदुवार उत्तर दे पाये थे। 27 अगस्त की रैली में जनता को जवाब देने की बात भी सही साबित नहीं हुई। अब वे चार्जशीट दाखिल होने का इंतजार कर रहे हैं, पर जवाब…”।

असल में इन दोनों नेताओं के बीच लंबे समय से ट्वीटर वार चला आ रहा है। बिहार में सत्ता से हटने के बाद तेजस्वी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते रहते हैं। ट्वीटर पर काफी सक्रिय रहने वाले तेजस्वी नीतीश और मोदी पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

खासकर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर दोनों नेता एक दूसरे को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ‌पिछले 48 घंटे में तेजस्वी एक के बाद एक सुशील मोदी पर कई ट्वीट कर निशाना साध चुके हैं। 

You May Also Like

English News