PM मोदी के सूट के बाद राहुल की जैकेट पर हुई जंग, बीजेपी ने साधा निशाना…

पीएम मोदी को 10 लाख के सूट वाले मुद्दे पर घेरने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब खुद ही बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। मंगलवार शाम को एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के दौरान राहुल गांधी द्वारा पहनी हुई जैकेट चर्चा का विषय बनी हुई है। PM मोदी के सूट के बाद राहुल की जैकेट पर हुई जंग, बीजेपी ने साधा निशाना...New Bike: हीरो ने लॉच की अपनी सबसे दमदार बाइक, जानिए फीचर्स!

बीजेपी मेघालय ने जैकेट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करने के बाद दावा किया है कि इसकी कीमत करीब 63 हजार रुपये है। आपको बता दें कि राहुल गांधी मेघालय दौरे पर हैं और उन्होंने मंगलवार से ही अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की। 

वह शाम को सेलिब्रेशन ऑफ पीस नाम के म्यूजिक कॉन्सर्ट में एक जैकेट पहन कर नजर आये थे। बीजेपी ने दावा किया कि इस जैकेट की कीमत 63 हजार रुपये है। बीजेपी ने कहा कि राहुल की सूट बूट की सरकार भ्रष्टाचार की आदी है, जवाब मांगने की बजाय कांग्रेस सरकार को अपना रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए।

आपको बता दें कि प्रोग्राम के दौरान राहुल ने गाना भी गाया। इस दौरान मेघायल के सीएम मुकुल संगमा, पार्टी के महासचिव सीपी जोशी और अन्य नेता भी मौजूद थे।

You May Also Like

English News