PM मोदी ने इस शख्स को भेजा HAPPY BIRTHDAY मैसेज, जानिए क्या है दोनों के बीच का कनेक्‍शन…

उत्तराखंड का ये शख्स बेहद आम है। गरीब में पढ़ा यह व्यक्ति नौकरीपेशा है। बावजूद इसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्हें जन्मदिन का बधाई संदेश भेजा है। जानिए, पीएम मोदी और इस शख्स के बीच का कनेक्‍शन…PM मोदी ने इस शख्स को भेजा HAPPY BIRTHDAY मैसेज, जानिए क्या है दोनों के बीच का कनेक्‍शन...अभी अभी: BSNL ने लॉन्च किया अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग वाला प्लान….

हम बात कर रहे हैं पौड़ी गढ़वाल जनपद में श्रीनगर जलविद्युत परियोजना में असिस्टेंट मैनेजर पद पर कार्य करने वाले जगतराम सेमवाल के बारे में। अचानक एक ही दिन में ये स्टार बन गए। बनें भी क्यों न देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्हें जन्मदिन का बधाई संदेश जो भेजा है।

संदेश भारतीय डाक द्वारा उनके गांव रुद्रप्रयाग जिले स्थित तरसाली फाटा गांव पहुंचा। जहां सेमवाल के भाई ने पीएम का बधाई संदेश उन तक पहुंचाया। सेमवाल का जन्मदिन एक जुलाई को आता है। यह संदेश उनके पास 22 जुलाई को उनके घर डाक द्वारा पहुंचा। 

क्या है पीएम मोदी और जगतराम के बीच कनेक्‍शन

जगतराम सेमवाल बताते हैं कि 1998 से 2007 में जब उनकी पोस्टिग जोशीमठ में थी, तब नरेंद्र मोदी बदरीनाथ यात्रा पर थे और कंपनी के गेस्टहाउस में ठहरे थे। उस दौरान उनकी पीएम मोदी से मुलाकात हुई थी।

प्रधानमंत्री मोदी की ओर से जन्मदिन का बधाई संदेश मिलने पर सेमवाल ने खुशी जाहिर की है। साथ ही पीएम मोदी का आभार भी प्रकट किया। उन्होंने कहा कि मोदी ने भ्रष्टाचार को खत्म करने तथा स्वच्छता के लिए जो अभियान चलाया है, वह एक बेहतर कदम है। उनकी पत्नी दीपा और बेटी आस्‍था तथा श्रेया ने भी खुशी जाहिर की है। 

You May Also Like

English News