PM मोदी ने दिवाली मिलन समारोह में पत्रकारों को किया संबोधित, खिंचवाई सेल्फी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली में दिवाली मिलन समारोह के दौरान पत्रकारों को संबोधित किया। भाजपा के दिल्ली मुख्यालय में हुए इस कार्यक्रम में पीएम के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे। मोदी ने सबसे पहले कहा कि पत्रकारों से मिलकर उनकी पुरानी यादें ताजा हो गईं और पहले वह पत्रकारों को खोजते रहते थे क्योंकि पत्रकार काफी कम हुआ करते थे। मोदी ने आगे कहा कि अब वक्त बदल गया है और लोकतंत्र का दायरा भी बढ़ गया है।PM मोदी ने दिवाली मिलन समारोह में पत्रकारों को किया संबोधित, खिंचवाई सेल्फीरोहिंग्याओं की बढ़ती जनसंख्या को लेकर सरकार ने बनाई ये योजना….

मोदी ने कहा कि अपनी नौकरी से साथ-साथ पत्रकार देश में सुधार के सुझाव भी देते रहते हैं जिससे पता चलता है कि राजनेताओं को किन बातों पर ध्यान देना चाहिए। पीएम ने आगे कहा कि लोगों को राजनीतिक पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र के बारे में भी पता होना चाहिए और इस बारे में मीडिया को जागरुकता फैलानी चाहिए।

पीएम ने आगे कहा कि स्वच्छता अभियान को सफल करने में मीडिया का भी काफी रोल है। दिवाली मिलन समारोह की इस परंपरा की शुरुआत पीएम मोदी ने ही की थी। अपने भाषण के बाद पीएम मोदी ने मीडिया कर्मियों से मुलाकात भी की, पत्रकारों ने पीएम के साथ फोटोज खिंचवाईं।

loading...

You May Also Like

English News