PM मोदी ने मुस्लिमों के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में लैपटाप का संजोया सपना

उत्तर प्रदेश सरकार के हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने एक रजत जयंंती समारोह में शिरकत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे हैं। उन्होने मुस्लिमों के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में लैपटाप देखने का सपना संजोया है। PM मोदी ने मुस्लिमों के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में लैपटाप का संजोया सपना

मेक इन इंडिया की विदेशों में मची धूम, दुनिया का दिल जीत रहा है भारतीय हैंडीक्राफ्ट

महापुरुषों की तरह निस्वार्थ भाव से देश सेवा कर रहे हैं प्रधानमंत्री

सरकार के हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने उन्नाव जिले में सफीपुर के ग्राम मऊमंसूरपुर में आयोजित मां शीतला देवी जागरण के रजत जयंती समारोह में शिरकत की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री महापुरुषों की तरह निस्वार्थ देश सेवा कर रहे हैं। अन्य दलों ने मुस्लिमों के एक हाथ में कुरान और एक हाथ में हथियार देखना चाहा। नरेंद्र मोदी ने एक हाथ में कुरान और एक हाथ में लैपटाप देखने का सपना संजोया है।  

इस्लाम कहता है कि जिस देश की माटी पाले, रोटी दे, उसके वफादार बनो- राज्यमंत्री मोहसिन रजा

उन्होंने कहा कि इस्लाम कहता है कि जिस देश की माटी पाले, रोटी दे, उसके वफादार बनो। आवश्यकता पड़ने पर मर मिटने को तैयार रहो। इससे पहले उन्होंने मां शीतला की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। आयोजन कमेटी के गुड्डू मिश्रा द्वारा पहनाई जाने वाली माला उन्होंने मां शीतला देवी के चरणों में अर्पित कर दी। समिति की ओर से उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया।

You May Also Like

English News