PM मोदी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं आई गुजरात में बिजली

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अहमदाबाद के धंधुका में रैली की। वहां पीएम ने कहा कि धंधुका के लोगों से उनका करीबी रिश्ता रहा है। PM ने भीम राव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।PM मोदी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं आई गुजरात में बिजली

बड़ी खबर: प्रदेश में नई सौर ऊर्जा नीति 2017 को मिली मंजूरी, नियुक्त किये जायँगे 10 हज़ार सूर्य मित्र

पीएम ने कहा कि एक परिवार ने बाबा साहेब अंबेडकर और सरदार पटेल के साथ काफी अन्याय किया है। मोदी ने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस पर पंडित नेहरू का पूरा अधिकार हो गया था तब उन्होंने पूरी कोशिश की थी कि अंबेडकर को संविधान सभा में जगह ना मिले। पीएम ने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार के रहते अंबेडकर को भारत रत्न नहीं मिला था।

मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने गुजरात में ‘टैंकर राज’ खत्म किया, इससे पहले तक यह बिजनेस कांग्रेस के नेताओं और उनके परिवार वालों के हाथ में रहता था। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि मंदिर-मंदिर घूमने से गुजरात में बिजली नहीं आई है। 

क्यों खास है अहमदाबाद

इसे भाजपा का गढ़ माना जाता है, यहां की कुल 21 विधानसभा सीटों में से 17 पर बीजेपी का कब्जा है। यहां दूसरे चरण में 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल भी यहीं से चुनाव लड़ती हैं।

You May Also Like

English News