PM मोदी से आज मिलेंगे CM योगी, लोकसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर होगी बात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। सीएम योगी शनिवार शाम छह बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सीएम आफिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाम को करीब 8 बजे दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होनी है।PM मोदी से आज मिलेंगे CM योगी, लोकसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर होगी बातमाना जा रहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्‍था, इंवेस्टर्स समिट और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर दोनों के बीच चर्चा हो सकती है।

हाल ही डकैती की ताबड़तोड़ वारदातों के बाद कानून व्यवस्‍था के मुद्दे पर घिरी यूपी सरकार इससे ऊबरने के तरीकों पर प्रधानमंत्री से चर्चा होगी।

आगामी लोकसभा चुनाव में कानून और स्वास्‍थ्य बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकता है।

योगी आदित्यनाथ ने क्षेत्रवार सांसदों और विधायकों से मिलकर उनकी प्रतिक्रिया लेने का सिलसिला भी शुरू किया है। सांसदों और विधायकों से मिले फीडबैक से भी वह पीएम को अवगत करायेंगे।

आपको बता दें कि 22 से 24 फरवरी के बीच लखनऊ में इंवेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी समेत अन्य कई देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। इसे लेकर यूपी सरकार बड़े स्तर पर तैयारियों में कई महीने पहले से लग चुकी है। देश के कई प्रदेशों में इस संबंध में रैलियां निकालकर निवेशकों को आमंत्रित किया जा रहा है।  

You May Also Like

English News